पूर्व नक्सली रामविलास लोहरा पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर की सरेआम हत्या

सरायकेला के चौका थाना क्षेत्र में फुटबॉल मैच का आयोजन किया गया था. रामविलास लोहरा भी वहीं था.तभी अचानक बाइक सवार तीन नकाबपोश आए और ताबतोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दीं.

Ashish Tiwari | News18 Jharkhand
Updated: February 28, 2019, 10:22 PM IST
पूर्व नक्सली रामविलास लोहरा पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर की सरेआम हत्या
पूर्व नक्सली रामविलास लोहरा (फाइल चित्र)
Ashish Tiwari | News18 Jharkhand
Updated: February 28, 2019, 10:22 PM IST
सरायकेला जिला के चौका थाना क्षेत्र में पूर्व नक्सली रामविलास लोहरा को अज्ञात हमलावरों ने गोलियों से भून दिया. मौके से आनन फानन में लोग उसको उठाकर जमशेदपुर के टीएमएच अस्पताल में ले गए. अस्तपाल में इलाज के दौरान पूर्व नक्सली की मौत हो गई. एक फुटबाल मैच के आयोजन के दौरान यह हत्या होने से वहां अफरातफरी मच गई और जिसका जिधर मुंह पड़ा, अपनी जान बचाने को वह उधर ही भागने लगा. पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला.

बताया जा रहा है कि सरायकेला के चौका थाना क्षेत्र में फुटबॉल मैच का आयोजन किया गया था. रामविलास लोहरा भी वहीं था. तभी अचानक बाइक सवार तीन नकाबपोश आए और ताबतोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दीं. पूर्व नक्सली रामविलास लोहरा को पांच गोलियां लगीं जिससे वह वहीं लहरा कर गिर पड़ा. अस्पताल में उसकी कुछ देर बाद ही मौत हो गई.

इस खतरनाक पूर्व नक्सली को 2014 में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था. उसके बाद जेल से ही उसने बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ा था. वह फिर से इस बार भी विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा था. हत्या के सूचना मिलते ही इचागढ़ के विधायक सादूचरण महतो टीएमएच पहुंचे और मृतक के परिजनों से मुलाकात की.

यह भी पढ़ें - छात्र नेता पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने स्कॉर्पियो पर बरसाईं गोलियां

यह भी पढ़ें - बकोरिया कांड : SC ने खारिज की सीबीआई जांच रोकने की झारखंड सरकार की याचिका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सराईकेला-खरसांवा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 28, 2019, 10:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...