सरायकेला जेल के कैदी की हार्ट अटैक से मौत, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

सरायकेला जेल के कैदी की हार्ट अटैक से मौत, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप
सरायकेला जेल मे बंद कैदी की हुई मौत, परिजनों ने किया हंगामा

जेल में अचानक हुए हार्ट अटैक के बाद कैदी की हालत बिगड़ गई जिसके बाद उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

  • Share this:
झारखंड के सरायकेला जेल में बंद कैदी 44 वर्षीय देवनारायण मांझी की मौत हो गई. रविवार शाम जेल में ही अचानक हुए हार्ट अटैक के बाद उसकी तबीयत खराब हुई थी, जिसके बाद जेल डॉक्टर ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया था. वहीं इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बता दें कि मृतक कैदी सिंदरी गांव का रहने वाला था और वर्ष 2015 से रेप के एक मामले में जेल में बंद था.

जेल के डाक्टर प्रदीप ने बताया कि उसे कोई खास बीमारी नहीं थी और वर्ष 2012 में उसका टीबी का इलाज चला था और वह ठीक हो गया था. दो दिन पूर्व उसे सर्दी, बुखार और कब्ज की शिकायत थी. इसके बाद उसे दवा दी गई थी. वहीं शाम को उसकी तबीयत अचानक खराब हो गई. उसे हार्ट अटैक हुआ था, जिसके बाद उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मृतक कैदी की पत्नी संध्या मांझी इस घटना से सदमे में है और उसका रो रोकर बुरा हाल है. उसने जेल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया. इस मामले पर जेवीएम जिलाध्यक्ष शंभू मंडल ने भी जेल प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल खड़ा किया है और उन्होंने इस मामले की उच्चस्तरीय जांच कर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

(सरायकेला से विकास की रिपोर्ट)


यह भी देखें-  VIDEO: जेल में बंद अपराधियों के नाम पर मांगी जा रही थी रंगदारी, दो गिरफ्तार



यह भी पढ़ेें -  विवाहिता से दुष्कर्म का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज