प्रेमिका ने धोखे से कर दी थी प्रेमी की हत्या, कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

प्रेमिका ने धोखे से कर दी थी प्रेमी की हत्या, कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा
दोषियों को भेजा गया जेल

एडीजे-3 धनंजय कुमार की अदालत ने आरोपी प्रेमिका पूनम महतो तथा उसके पिता मधु महतो को इस मामले में धारा 302 तथा धारा 120 (बी) के तहत दोषी पाया.

  • Share this:
अपने प्रेमी को साजिश के तहत सुनसान जगह पर बुलाकर उसकी हत्या करने के मामले में प्रेमिका व उसके पिता को उम्रकैद की सजा सुनाई गई. सरायकेला कोर्ट ने दोनों को दोषी ठहराते हुए बीस-बीस हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया.

धारा 302 तथा धारा 120 (बी) के तहत दोषी

एडीजे-3 धनंजय कुमार की अदालत ने आरोपी प्रेमिका पूनम महतो तथा उसके पिता मधु महतो को इस मामले में धारा 302 तथा धारा 120 (बी) के तहत दोषी पाया. कोर्ट ने जुर्माने की आधी राशि मृतक के परिजनों को देने का आदेश दिया. साथ ही पूनम महतो को अपने छोटे बच्चे को अपने साथ जेल में रखने की अनुमति दी.



प्रेमी की धोखे से कर दी गई थी हत्या
मालूम हो कि सरायकेला जिला के कांड्रा थानाक्षेत्र में 28 मार्च 2013 को प्रेमिका पूनम महतो व उसके पिता मधु महतो ने शेन इंटरनेशनल स्कूल के पीछे प्रेमी देवेन्द्र महतो को बुलाया तथा हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया. घटना के बाद पुलिस ने मृतक की मोटरसाइकिल शेन इंटरनेशनल स्कूल के पास बरामद किया था. आगे की खोजबीन करने पर देवेन्द्र का शव शेन इंटरनेशनल स्कूल के पीछे मिला.

पुलिस जांंच में हुआ खुलासा

पुलिस के अनुसंधान में यह बात सामने आयी कि देवेन्द्र महतो व पूनम महतो के बीच प्रेम संबंध था. इसी बीच पूनम की शादी ठीक हो गयी. इसी दौरान पूनम ने षड्यंत्र के तहत अपने प्रेमी देवेन्द्र को शेन इंटरनेशनल स्कूल के पास बुलाया तथा अपने पिता के साथ मिलकर सुनसान जगह पर उसकी हत्या कर दी. घटना के बाद पूनम की शादी भी हो गयी. उसके दो बच्चे भी हैं. कोर्ट के आदेश पर छोटा बच्चा जेल में पूनम के साथ रहेगा. बड़ा बच्चा का लालन-पालन ननिहाल में होगा.

(विकास की रिपोर्ट)

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading