Home /News /jharkhand /

सरायकेला की छात्रा की चेन्नई आईआईटी में संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत

सरायकेला की छात्रा की चेन्नई आईआईटी में संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत

मृतका छात्रा के पेन कार्ड पर उसका चित्र

मृतका छात्रा के पेन कार्ड पर उसका चित्र

सरायकेला जिला के आदित्यपुर निवासी 25 वर्षीय छात्रा रंजना कुमारी की चेन्नई आईआईटी में संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई.

    सरायकेला जिले के आदित्यपुर निवासी 25 वर्षीय छात्रा रंजना कुमारी की संदेहास्पद परिस्थिति मेंं चेन्‍‍‍‍‍नई में मौत में हो गई. इस घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक छात्रा के परिजन चेन्नई के लिए रवाना हो गए. छात्रा रंजना कुमारी आईआईटी मद्रास में पढ़ाई कर रही थी. वह धातु विज्ञान विभाग के साबरमती हॉस्टल के कमरे में मृत पाई गई. हॉस्टल वालों ने पुलिस को आत्महत्या करने का मामला बताया है.

    घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार छात्रा 2 दिन से अपने हॉस्टल के कमरे से बाहर नहीं निकली थी. इस बीच 1 जनवरी को छात्रा की मां ऊषा देवी ने लगातार छात्रा के फोन पर संपर्क साधना चाहा मगर कोई जवाब नहीं मिल सका. छात्रा से बात न होने पर उसकी मां ने हॉस्टल के वार्डन से संपर्क किया. इस पर वार्डन ने छात्रा के कमरे में सोने की बात कही गई, लेकिन उनके काफी अमुरोध पर जब दरवाजा तोड़ देखा को छात्रा मृत मिली. स्थानीय पुलिस ने परिजनों को फोन पर छात्रा की मौत की जानकारी दी.

    इधर इस घटना के फौरन बाद हवाई मार्ग से छात्रा की मां समेत अन्य परिजन चेन्नई के लिए रवाना हो गए. इधर घटना के बाद छात्रा के घर में शोक की लहर है. एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कि इस मौत की घटना के बारे में जानकारी प्राप्त करने हेतु आदित्यपुर थाना के एक पुलिस पदाधिकारी को चेन्नई भेजा जाएगा.

    यह भी देखें- VIDEO- हज़ारीबाग: बीच सड़क पर ताबड़तोड़ फायरिंग, समाजसेवी की हत्या

    यह भी पढ़ें - रिम्स में लालू यादव के बाहरी खाना खाने पर पुलिस ने लगाई रोक, डॉक्टर बोले- ये ठीक नहीं

    Tags: SARAIKELA NEWS

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर