सरायकेला की छात्रा की चेन्नई आईआईटी में संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

सरायकेला की छात्रा की चेन्नई आईआईटी में संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत
मृतका छात्रा के पेन कार्ड पर उसका चित्र

सरायकेला जिला के आदित्यपुर निवासी 25 वर्षीय छात्रा रंजना कुमारी की चेन्नई आईआईटी में संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई.

  • Share this:
सरायकेला जिले के आदित्यपुर निवासी 25 वर्षीय छात्रा रंजना कुमारी की संदेहास्पद परिस्थिति मेंं चेन्‍‍‍‍‍नई में मौत में हो गई. इस घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक छात्रा के परिजन चेन्नई के लिए रवाना हो गए. छात्रा रंजना कुमारी आईआईटी मद्रास में पढ़ाई कर रही थी. वह धातु विज्ञान विभाग के साबरमती हॉस्टल के कमरे में मृत पाई गई. हॉस्टल वालों ने पुलिस को आत्महत्या करने का मामला बताया है.

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार छात्रा 2 दिन से अपने हॉस्टल के कमरे से बाहर नहीं निकली थी. इस बीच 1 जनवरी को छात्रा की मां ऊषा देवी ने लगातार छात्रा के फोन पर संपर्क साधना चाहा मगर कोई जवाब नहीं मिल सका. छात्रा से बात न होने पर उसकी मां ने हॉस्टल के वार्डन से संपर्क किया. इस पर वार्डन ने छात्रा के कमरे में सोने की बात कही गई, लेकिन उनके काफी अमुरोध पर जब दरवाजा तोड़ देखा को छात्रा मृत मिली. स्थानीय पुलिस ने परिजनों को फोन पर छात्रा की मौत की जानकारी दी.

इधर इस घटना के फौरन बाद हवाई मार्ग से छात्रा की मां समेत अन्य परिजन चेन्नई के लिए रवाना हो गए. इधर घटना के बाद छात्रा के घर में शोक की लहर है. एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कि इस मौत की घटना के बारे में जानकारी प्राप्त करने हेतु आदित्यपुर थाना के एक पुलिस पदाधिकारी को चेन्नई भेजा जाएगा.



यह भी देखें- VIDEO- हज़ारीबाग: बीच सड़क पर ताबड़तोड़ फायरिंग, समाजसेवी की हत्या
यह भी पढ़ें - रिम्स में लालू यादव के बाहरी खाना खाने पर पुलिस ने लगाई रोक, डॉक्टर बोले- ये ठीक नहीं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading