चुनाव कार्य को आया 1.60 लाख का साउंड सिस्टम व अन्य सामान सरकारी स्कूल से चोरी
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

चुनाव कार्य को आया 1.60 लाख का साउंड सिस्टम व अन्य सामान सरकारी स्कूल से चोरी
चोरी के बाद स्कूल के सीसीटीवी को देखती पुलिस

एसपी व जिला न्यायाधीश के आवासों से महज कुछ दूरी पर स्थिति सरकारी स्कूल से चोरों ने इस बार इलेक्शन कार्य के लिए वहां रखे गए करीब 1.60 लाख के साउंड बॉक्स, बैट्री तथा अन्य मशीनों की चोरी की.

  • Share this:
सरायकेला जिले के बेहद सुरक्षित माने जाने वाले इलाके स्थित एनआर गवर्मेंट प्लस टू स्कूल में एक बार फिर चोरी की घटना घटी. डीसी, एसपी व जिला न्यायाधीश के आवासों से महज कुछ दूरी पर स्थिति सरकारी स्कूल से चोरों ने इस बार इलेक्शन कार्य के लिए वहां रखे गए करीब 1.60 लाख के साउंड बॉक्स, बैट्री तथा अन्य मशीनों की चोरी की है.

बीती रात घटी इस घटना का पता बुधवार की सुबह चला, जब स्कूल खोला गया. सामान गायब देख पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर देखा कि चोरों ने पीछे की खिड़की की ग्रील काटकर चोरी की है. इस स्कूल में चोरी की पहले भी घटना घट चुकी है पर अब तक किसी मामले का पर्दाफाश नहीं हुआ है.

इस चोरी को लेकर सरायकेला पुलिस के खिलाफ लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में अभी जुटी है. चोरी की घटना के बीच स्कूल में लगाया गया सीसीटीवी कैमरा बंद पाया गया है. इसको लेकर विद्यालय के प्राचार्य वासुदेव राम ने कहा है कि बिजली नहीं रहने के कारण सीसीटीवी बंद था. इसको लेकर बिजली विभाग को सूचना दी गई थी.



यह भी पढ़ें - तेजस्वी को लेकर बोले तेजप्रताप- वो मेरा अर्जुन है और उसे हर हाल में सीएम बनाना है
यह भी पढ़ें - सरकारी केंद्रों पर खरीद ना होने से किसान भारी परेशान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading