लाइव टीवी
Elec-widget

सुदेश बोले- बीजेपी सिल्ली में उम्मीदवार खड़ा करना चाहती है तो करे, मैं अपील करता हूं

News18 Jharkhand
Updated: November 22, 2019, 11:57 AM IST
सुदेश बोले- बीजेपी सिल्ली में उम्मीदवार खड़ा करना चाहती है तो करे, मैं अपील करता हूं
आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो सिल्ली से चुनावी मैदान में हैं.

बीजेपी (BJP) ने सिल्ली सीट पर उम्मीदवार खड़ा नहीं किया है. सिल्ली से सुदेश महतो (Sudesh Mahto) चुनाव लड़ रहे हैं. बदले में आजसू ने भी सीएम रघुवर दास (Raghuvar Das) के खिलाफ प्रत्याशी नहीं उतारा है.

  • Share this:
सरायकेला. आजसू (AJSU) सुप्रीमो सुदेश महतो (Sudesh Mahto) ने कहा कि बीजेपी सिल्ली से उम्मीदवार खड़ा करना चाहती है तो करे. मैं उम्मीदवार खड़ा करने की अपील करता हूं. बीजेपी (BJP) के द्वारा सिल्ली में उम्मीदवार खड़ा नहीं करने के सवाल पर वो जवाब दे रहे थे. वहीं बीजेपी के साथ गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि आजसू अकेले चुनाव लड़ रही है और आगे भी अपने उसूल और घोषणा पत्र की बात करेगी. वहीं जमशेदपुर पूर्वी सीट पर आजसू उम्मीदवार नहीं खड़े किये जाने पर उन्होंने कहा कि सरयू राय को नैतिक समर्थन देने को लेकर कोई प्रस्ताव नहीं आया है. अगर प्रस्ताव आएगा, तो पार्टी विचार करेगी.

जमशेदपुर पूर्वी सीट पर सीएम रघुवर दास चुनावी मैदान में हैं. उनके खिलाफ उनके ही कैबिनेट के मंत्री रहे सरयू राय बतौर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. हालांकि आजसू ने यहां उम्मीदवार नहीं उतारा है. बदले में बीजेपी ने भी सिल्ली सीट पर उम्मीदवार खड़ा नहीं किया है. सिल्ली से सुदेश महतो चुनाव लड़ रहे हैं.

गुरुवार को ईचागढ़ विधानसभा सीट से आजसू प्रत्याशी हरेलाल महतो ने नामांकन किया. नामांकन के पश्चात एक जनसभा को संबोधित करते हुए आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने लोगों से गांव की सरकार यानी आजसू की सरकार बनाने की अपील की. उन्होंने महागठबंधन को लूटने वाले दलों का गठबंधन करार दिया. वहीं जेएमएम पर निशाना साधते हुए कहा कि सोरेन परिवार के चलते झारखंड का विकास नहीं हुआ. सीएनटी-एसपीटी एक्ट में संशोधन पर सबसे पहले हेमंत सोरेन ने ही हस्ताक्षर किया था.

(रिपोर्ट- विकास कुमार)

ये भी पढ़ें- झारखंड विधानसभा चुनाव: नक्सल प्रभावित मनिका में बीजेपी-कांग्रेस में सीधा मुकाबला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सराईकेला-खरसांवा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 11:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...