तबरेज मॉब लिंचिंग मामला : ओवैसी जिंदाबाद के नारे लगाते हुए आए लोग, महिलाओं को दी रेप की धमकी

News18 Jharkhand
Updated: June 28, 2019, 1:06 PM IST
तबरेज मॉब लिंचिंग मामला : ओवैसी जिंदाबाद के नारे लगाते हुए आए लोग, महिलाओं को दी रेप की धमकी
ओवैसी जिंदाबाद के नारे लगाते हुए आए लोग, महिलाओं को दी रेप की धमकी

गांव की महिलाओं का कहना है कि बीते 24 जून को कुछ लोगों ने गांव में ओवैसी जिंदाबाद के नारे लगाए. आरोप है कि ये लोग गांव में झंडे लेकर घुसे और महिलाओं के साथ दुष्कर्म कर घटना का बदला लेने की धमकी दी

  • Share this:
झारखंड में सरायकेला-खरसावां जिले के धातकीडीह गांव में भीड़ द्वारा पिटाई के बाद युवक तबरेज अंसारी की मौत हो गई थी. जिसके बाद गांव के लोग अब दहशत के साये में जी रहे हैं. पुलिस कार्रवाई के डर से पुरुष गांव-घर छोड़कर भागे हुए हैं वहीं अब महिलाओं को अपनी अस्मत लुटने का डर सता रहा है. गांव में पुलिस के पहरे के बावजूद कुछ अराजक तत्व गांव की अकेली महिलाओं को धमकी दे रहे हैं.

गांव की महिलाओं का कहना है कि बीते 24 जून को कुछ लोगों ने गांव में ओवैसी जिंदाबाद के नारे लगाए. आरोप है कि ये लोग गांव में झंडे लेकर घुसे और महिलाओं के साथ दुष्कर्म कर घटना का बदला लेने की धमकी दी. साथ ही गांव को बम से उड़ाने की भी धमकी दी. महिलाओं ने घटना की शिकायत थाने में जाकर दर्ज कराई है.

असद्दुदीन ओवैसी जिंदाबाद... और अल्लाह हो अकबर... के नारे-

धातकीडीह की ममता देवी ने एफआईआर के लिए थाने में 47 महिलाओं के हस्ताक्षर के साथ शिकायती आवेदन दिया है. जिसमें कहा गया है कि 24 जून की रात चारपहिया गाड़ी से आए करीब 30 लोगों ने यहां महिलाओं को गंभीर परिणाम भुगतने और बम से उड़ाने की धमकी दी. वे गालियां देते हुए दुष्कर्म की धमकी भी दे रहे थे. बाहरी गांव से आए इन लोगों के वाहन पर असद्दुदीन ओवैसी की पार्टी एआइएमआइएम का बोर्ड लगा था. ये सभी लोग आफताब सिद्दीकी और असद्दुदीन ओवैसी जिंदाबाद... और अल्लाह हो अकबर... के नारे लगा रहे थे. आरोप है कि अराजक तत्वों ने जाते समय एक धार्मिक स्थल का झंडा भी तोड़ दिया.

क्या है मामला-

बता दें कि बीते 17 जून की रात चोरी को आरोप में बगल के गांव कदमडीहा के तबरेज अंसारी की भीड़ ने पिटाई की थी. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. पिटाई की वजह से बाद में सरायकेला जेल में 22 जून को तबरेज की मौत हो गई थी.

जांच जारी-
Loading...

मामले में एसपी कार्तिक एस ने बताया कि शिकायत मिली है. जिसकी गहनता से जांच की जा रही है, सच्चाई को जल्द ही सामने लाया जाएगा. मामले में दोषियों को सजा दी जाएगी. शांति भंग करने की कोशिश करने वालों पर शख्ती से नजर रखी जा रही है.

ये भी पढ़ें- JMM नेता ने सोशल मीडिया पर डाली मां दुर्गा की आपत्तिजनक फोटो

ये भी  पढे़- सीनियर पुुलिस अधिकारी के जिम्मे होगा रिम्स की सुरक्षा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सराईकेला-खरसांवा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 28, 2019, 1:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...