घर से भागे समलैंगिक प्रेमियों ने एक ही फंदे से झूलकर दी जान
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

घर से भागे समलैंगिक प्रेमियों ने एक ही फंदे से झूलकर दी जान
एक ही फंदे से लटककर जान दी समलैंगिक प्रेमियों ने

सरायकेला जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र स्थित बोलाईडीह बस्ती में दो समलैंगिक प्रेमियों ने एक साथ एक ही फंदे से झूल कर आत्महत्या कर ली. बस्ती के रोड नंबर 8 में बीते 4 दिनों से पति पत्नी के रूप में रह रहे राज पात्रो उर्फ गुड़िया पात्रो और रश्मिता नायक नामक समलैंगिक जोड़े ने अपने किराये के घर में एक ही फंदे में गर्दन डाल झूल गए.

  • Share this:
झारखंड के सरायकेला जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र स्थित बोलाईडीह बस्ती में दो समलैंगिक प्रेमियों ने एक साथ एक ही फंदे से झूल कर आत्महत्या कर ली. बस्ती के रोड नंबर 8 में बीते 4 दिनों से पति पत्नी के रूप में रह रहे राज पात्रो उर्फ गुड़िया पात्रो और रश्मिता नायक नामक समलैंगिक जोड़े ने अपने किराये के घर में एक ही फंदे में गर्दन डाल झूल गए. इस समलैंगिक जोड़े ने 4 दिन पूर्व ही गम्हरिया के बोलाईडीह के रहने वाले अनुज कुमार नामक व्यक्ति के किराये का घर लिया था.

इस आत्महत्या की घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. कहा जा रहा है कि इस समलैंगिक प्यार के खिलाफ दोनों के परिजन थे साथ ही पारिवारिक दबाव में इन्होंने अपना घर छोड़ा था. लेकिन एक बार फिर उनके परिवार की पहुंच उन तक हो जाने से कारण डर में उन्होंने आत्महत्या कर ली. घटना गुरुवार दोपहर की बताई जा रही है. दोनों प्रेमी ओडिशा के मयूरभंज जिला के रहने वाले थे. दोनों बीते 6 माह पूर्व ही अपने घर से फरार थे.

दोनों ही समलैंगिक प्रेमी के परिजन लगातार इनकी खोजबीन कर रहे थे. इस बीच लड़के के भेष में रह रहे मृत गुड़िया पात्रों उर्फ राज पात्रों के परिजनों ने पूर्वी सिंहभूम के नारी शक्ति महिला समिति से संपर्क कर अपने बच्चों को तलाशने का काम शुरू किया था. नारी शक्ति समिति की सदस्यों ने स्थानीय गम्हरिया थाना के सहयोग से दोनों से कल संपर्क भी साधा और उन्हें समझाने की कोशिश की.



इसी बीच नारी शक्ति महिला समिति के लोगों ने उनके ठिकाने का पता लगाकर आज उनके किराये के निवास स्थान पर पहुंचे तो उन्होंने दोनों को फंदे से लटका पाया. मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा मृत दोनों समलैंगिक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गई. अभी तक आत्महत्या के कारणों का कोई पुख्ता कारण सामने नहीं आया है और ना ही कोई सुसाईड नोट मिला है.
यह भी देखें - VIDEO: नक्सलियों ने जनअदालत लगाकर मुखिया और बेटे को पीटा

यह भी देखें - PHOTOS: वरना उड़ जाती सुरक्षा बलों की टीम, समय रहते 20 किलो के केन बम का चला पता
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading