भतीजे ने बुजुर्ग चाची को डायन बताते हुए गर्दन काट कर की हत्या
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

भतीजे ने बुजुर्ग चाची को डायन बताते हुए गर्दन काट कर की हत्या
सांकेतिक चित्र

कुचाई थाना के कुजादीह मौजा में उस समय भारी हड़कंप मच गया और लोग बुरी तरह सहम गए, जब ईशा मुंडा नाम के युवक ने अपनी बुजुर्ग चाची की गर्दन सरे आम कुल्हाड़ी से उड़ा दी. ग्रामीणें में से किसी ने इस दिल दहला देने वाली घटना की सूचना पुलिस को दी.

  • Share this:
सरायकेला जिला के कुचाई थाना अंतर्गत कुदाडीह मौजा के जालुआकोचा में एक भतीजे ने अपनी 70 वर्षीय चाची पाड़ुंगदा मुंडाईन की गला काटकर हत्या कर दी. मृतका के परिजनों ने डायन कहकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है. उधर पुलिस ने हत्यारोपी 25 वर्षीय भतीजे ईशा मुंडा को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस इस घटना के पीछे की असल वजह जानने में जुटी है कि आखिर क्यों इस तरह क्रूरतम ढंग से यह हत्या की गई. पुलिस संपति विवाद से लेकर तमाम पहलुओं पर इस घटना की जांच में जुटी है.

कुचाई थाना के कुजादीह मौजा में उस समय भारी हड़कंप मच गया और लोग बुरी तरह सहम गए, जब ईशा मुंडा नाम के युवक ने अपनी बुजुर्ग चाची की गर्दन सरे आम कुल्हाड़ी से उड़ा दी. ग्रामीणें में से किसी ने इस दिल दहला देने वाली घटना की सूचना पुलिस को दी. इस मामले की पुष्टि करते हुए एसडीपीओ अविनाश कुमार ने कहा कि भतीजे द्वारा गला काटकर अपनी चाची की हत्या की गई है. जाहिर मैं तो महिला को डायन बता कर उसकी  हत्या की गई है पर पुलिस को शक है कि हत्या का कोई और ही कारण हो सकता है. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर कर रही है.


यह भी पढ़ें- सड़क दुर्घटना में युवक की मौत के बाद रांची-चतरा मार्ग पर 4 घंटे तक लगाया जाम





यह भी पढ़ें- रामगढ़ में पीएलएफआई के 5 नक्सली गिरफ्तार, आगजनी व अपहरण के मामलों में थी तलाश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading