मुख्यमंत्री और एसपी के हस्तक्षेप से हुई सऊदी अरब से संतोष की वापसी, आभार जताया
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

मुख्यमंत्री और एसपी के हस्तक्षेप से हुई सऊदी अरब से संतोष की वापसी, आभार जताया
अपने वतन वापसी के बाद एसपी के पास आभार जताने अपने माता पिता के साथ आया संतोष गिरि

मुख्यमंत्री रघुवर दास तथा सराईकेला एसपी चंदन कुमार सिन्हा के प्रयासों से आरआईटी थानान्तर्गत कुलुपटांगा का रहने वाले संतोष गिरी की वतन वापसी हुई. बीते 28 मई को सऊदी अरब में शारजाह होस्टन मैरिंग इंजीनियरिंग सर्विस एलएलसी वीएफई कंपनी में कार्य करने हेतु गया था. वहां उसको जो जॉब बताया गया था वह काम नहीं दिया तो उसने काम करने से इंकार कर दिया.

  • Share this:
मुख्यमंत्री रघुवर दास तथा सराईकेला एसपी चंदन कुमार सिन्हा के प्रयासों से आरआईटी थानान्तर्गत कुलुपटांगा का रहने वाले संतोष गिरी की वतन वापसी हुई. बीते 28 मई को सऊदी अरब  में शारजाह  होस्टन मैरिंग इंजीनियरिंग सर्विस एलएलसी वीएफई कंपनी में कार्य करने हेतु गया था. वेल्डिंग का प्रशिक्षण प्राप्त करने वाले संतोष को वेल्डर के रुप में काम देने का वादा किया गया था मगर उसे हेल्पर का काम देकर कई तरह की परेशानियां दी जाने लगीं. यह सब बर्दाश्त ना कर उसने वहां काम करने से इंकार कर वापस जाने की बात कही.इस पर कंपनी वालों ने दो साल तक घर नहीं जाने देने की चेतावनी दी.

इसके बाद युवक ने अपने परिवार को बताने के साथ एसपी चंदन कुमार सिन्हा को अपना आडियो मैसेज भेजा साथ ही सीएम रघुवर दास से वतन वापसी की गुहार लगाई. फिर प्रशासनिक पहल से 16 जुलाई को संतोष गिरि अपने घर पहुंचा.गुरूवार को उसने एसपी आफिस पहुंच अपने सकुशल पहुंच अपने वापसी की सूचना देने के साथ एसपी व सीएम साहब का धन्यवाद ज्ञापित किया. अपने वतन वापसी पर संतोष तो काफी खुश है ही उसकी मां व परिजन भी काफी खुश हैं. सभी सीएम रघुवर दास तथा एसपी चंदन कुमार सिन्हा का तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading