बैंक में डकैती को आए बदमाश सायरन बजने पर गार्ड से राइफल छीनकर भागे
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

बैंक में डकैती को आए बदमाश सायरन बजने पर गार्ड से राइफल छीनकर भागे
एचडीएफसी बैंक, आदित्यपुर शाखा

घटना की सूचना मिलते ही आदित्यपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की तफ्तीश में जुट गई है. जिले के एसपी चंदन कुमार सिन्हा भी घटनास्थल पर पहुंचे और बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला व बैंक के पदाधिकारी व कर्मचारियों से घटना की जानकारी ली.

  • Share this:
सरायकेला जिले के आदित्यपुर थाना अंतर्गत बेखौफ बदमाशों ने एचडीएफसी बैंक में दिनदहाड़े डकैती का प्रयास किया. वैसे बदमाश अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सके क्योंकि उनकी धमक होने के साथ ही बैंक में लगा सायरन बज उठा. इससे बदमाश हड़बड़ा गए और भागने के लिए मजबूर हो गए. भागने के क्रम में बदमाशों ने बैंक में तैनात सुरक्षा गार्ड से राइफल छीनकर ले गए.

घटना की सूचना मिलते ही आदित्यपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की तफ्तीश में जुट गई है.
सरायकेला के एसपी चंदन कुमार सिन्हा भी घटनास्थल पर पहुंचे और बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला व बैंक के पदाधिकारी व कर्मचारियों से घटना की जानकारी ली.

घटना के बारे में आदित्यपुर थाना प्रभारी विजय कुमार सिंह ने बताया कि पांच से छः की संख्या में बदमाश बैंक में ग्राहक बनकर घुसे और हथियार के बल पर डकैती का प्रयास किया. हालांकि इसी दौरान बैंक में लगे सायरन बजने के कारण वे भाग खड़े हुए. भागते हुए बदमाशों ने बैंक में तैनात गार्ड का राइफल छीन लिया. उधर पुलिस का दावा है कि वह बदमाशों  की धर-पकड़ के प्रयास में जुटी है.
यह भी पढ़ें - लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, फैसला सुरक्षित



यह भी पढ़ें - राज्य के किसानों को मिलेगा मोबाइल, मुख्यमंत्री सुकन्या योजना पर भी कैबिनेट ने लगाई मुहर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading