चोरों ने मकान का ताला तोड़कर 14 लाख के गहने सहित नकदी पर किया हाथ साफ
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

चोरों ने मकान का ताला तोड़कर 14 लाख के गहने सहित नकदी पर किया हाथ साफ
सरायकेला में चोर मकान में घुसकर लाखों के जेवरात सहित नगदी को ले उड़े (सांकेतिक तस्वीर)

सरायकेला जिले में एक घर में चोरों ने धावा बोल दिया. इस दौरान चोरों ने घर से लाखों के जेवरात सहित नगदी पर हाथ साफ कर दिया.

  • Share this:
सरायकेला. झारखंड के सरायकेला (Seraikela) जिले में एक घर में चोरों (thieves )ने धावा बोल दिया. इस दौरान चोरों ने घर से लाखों के जेवरात (jewelry)  सहित नगदी पर हाथ साफ कर दिया. पीड़ित परिवार की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस( (Seraikela Police)  ने घटनास्थल का मुआयना किया और जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने कॉलोनी में लगे सीसीटीवी (cctv) को खंगला, जिसमें पुलिस को दो संदिग्ध युवक कॉलोनी में रैकी करते नजर आए. फिलहाल पुलिस में मामले की जांच में जुटी हुई है.

बर्थडे सेलिब्रेट करने बाहर निकले थे परिवार के लोग

घटना जिले के आरआईटी थाना क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक इलाके में रहने वाले वासी सुधीर कुमार सिन्हा के घर सोमवार की रात चोरों ने लगभग 14 लाख के गहनों व नगदी पर हाथ साफ किया है. बताया जा रहा है कि परिवार में दो बच्चों का जन्मदिन था. सभी आसपास बाहर बर्थडे सेलिब्रेट करने निकले थे. वापस लौटने पर उन्हें घर का ताला टूटा मिला, जिसके बाद सभी के होश उड़ गए.



घर के ताले तोड़कर घर में घुसे थे चोर (सांकेतिक तस्वीर)
घर के ताले तोड़कर घर में घुसे थे चोर (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस ने कॉलोनी में लगे सीसीटीवी खंगाले

वहीं पीड़ित परिवार ने घटना की सूचना आरआईटी थाना पुलिस को दी, जहां पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की. पुलिस जांच के क्रम में कुछ अहम सुराग भी हाथ लगे हैं. स्थानीय लोगों ने पुलिस को कॉलोनी में लगे सीसीटीवी फुटेज( (CCTV Footage)  भी उपलब्ध कराए हैं. सीसीटीवी फुटेज में रेकी करते दो संदिग्ध युवक साफ नजर आ रहे हैं. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. बता दे कि पीड़ित परिवार में दिसंबर महीने में बेटी की शादी होनेवाली थी, उसी के लिए गहने खरीदकर घर में रख गए थे.

यह भी पढ़ें- तबरेज मॉब लिंचिंग: दोबारा धारा 302 जोड़े जाने पर पत्नी बोलीं- दोषियों को मिलनी चाहिए फांसी

यह भी पढ़ें- शादी के 10 दिन बाद प्रेमी संग फरार हुई युवती, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading