कार ने खड़े ट्रेलर में पीछे से मारी टक्कर, मां-बेटे समेत तीन की मौत
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

कार ने खड़े ट्रेलर में पीछे से मारी टक्कर, मां-बेटे समेत तीन की मौत
सरायकेला में सड़क हादसे में मां-बेटे समेत तीन लोगों की मौत हो गई

सड़क के किनारे (Trailer) ट्रेलर खड़ा था. रात के अंधेरे के कारण कार चालक को ट्रेलर दिखाई नहीं दिया. और उसने पीछे से कार (Car) से ट्रेलर में टक्कर (Collide) मार दी. इससे घटनास्थल पर मां-बेटे और फुआ की मौत हो गई.

  • Share this:
सरायकेला. राजनगर थाना इलाके के रघुनाथपुर के पास चाईबासा-टाटा मुख्य मार्ग पर सोमवार देर रात ट्रेलर और कार की टक्कर (Road Accident) में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी. इस घटना में कार का ड्राइवर बुरी तरह से घायल हो गया. घायल ड्राइवर उम्लेन सोरेन का जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल (MGM Hospital) में इलाज चल रहा है. मृतकों में दो महिला और एक पुरुष शामिल हैं. तीनों एक ही परिवार के थे. और जमशेदपुर के बिरसानगर जोन-5 के रहने वाले थे. मृतकों के पहचना 33 वर्षीय राहुल कुमार, 55 वर्षीय मां उषा देवी और 65 वर्षीय फुआ प्यारी देवी के रूप में हुई. तीनों कार से चाईबासा से टाटा जा रहे थे.

जानकारी के मुताबिक सड़क के किनारे ट्रेलर खड़ा था. रात के अंधेरे के कारण कार चालक को ट्रेलर दिखाई नहीं दिया. और उसने पीछे से कार से ट्रेलर में टक्कर मार दी. इससे घटनास्थल पर मां-बेटे और फुआ की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

राजनगर थानाप्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंपा जाएगा. परिजनों को घटना की सूचना दी गई है. उनके आने का इंजतार है. हादसे के बाद ट्रक का चालक और कंडक्टर फरार हो गये हैं.



(इनपुट- विकास कुमार)
ये भी पढ़ें- बाइक सवार बदमाशों ने ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर को गोलियों से भूना, मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading