Home /News /jharkhand /

Jharkhand News: बस से टक्कर के बाद कार के उड़े परखच्चे, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

Jharkhand News: बस से टक्कर के बाद कार के उड़े परखच्चे, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

झारखंड के सरायकेला में हुए सड़क हादसे की तस्वीर

झारखंड के सरायकेला में हुए सड़क हादसे की तस्वीर

Saraikela News: सरायकेला के चौका-कांड्रा मुख्य मार्ग पर घाटदूलमी के पास बस और कार में हुई भीषण टक्कर में दो लोगो की जहां मौके पर ही मौत हो गई वहीं तीसरे शख्स ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया.

सरायकेला. झारखंड के सरायकेल स्थित चौका थाना क्षेत्र के चौका-कांड्रा सड़क मार्ग घाटदुलमी घाटी के पास एक भीषण सड़क हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत (Three Death In Jharkhand) हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल है. बस और कार के बीच हुई जबरदस्त टक्कर में कार सवार कुकड़ू के तिरुलडीह गांव निवासी समीर अंसारी व ईचागढ़ गौरांगकोचा गांव निवासी रेशमा खातून की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि रेशमा के पति फिरोज अंसारी की मौत अनुमंडल अस्पताल चांडिल ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई.

हादसे में रेशमा के चार साल के बेटे नियाज अंसारी को भी मामूली चोट लगी है. मिली जानकारी के अनुसार चाईबासा से रांची जा रही एसएनइएच ट्रैवल नामक बस और चौका की ओर से जगन्नाथपुर जा रही स्विफ्ट कार के बीच घाटदुलमी घाटी में जोरदार सीधी भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि स्विफ्ट कार के परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने किसी तरह कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला और स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना चौका पुलिस को दी.

सूचना मिलते ही चौका पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए चांडिल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया. बस को पुलिस ने जब्त कर लिया है. बस का ड्राइवर  मौके से फरार हो गया.
कुकड़ू के तिरुलडीह निवासी मृत्यक समीर अंसारी शक्रवार को दोपहर तीन बजे नमाज अदा करने के बाद अपने रिशतेदार के घर मामाघर ईचागढ़ के गौरांगकोचा आया था. शनिवार की सुबह समीर अंसारी अपने स्विफ्ट कार से अपने रिश्तेदार गौरांगकोचा निवासी मामा का बेटा फिरोज अंसारी, उसकी पत्नी रेशमा खातून व चार वर्षीय बेटे नियाज अंसारी को लेकर जगन्नाथपुर जा रहा था तभी ये घटना हुई. जानकारी के अनुसार मृतक समीर अंसारी, कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के कुकड़ू प्रखंड अध्यक्ष शमीम अंसारी का बेटा है.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर