दो ज्वेलरी शॉप के ताले तोड़ लाखों के जेवर चोरी
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

दो ज्वेलरी शॉप के ताले तोड़ लाखों के जेवर चोरी
सरायकेला में चोरी की घटना के बाद ज्वेलरी शॉप पर जमा भीड़

सरायकेला जिले के कांड्रा थाना क्षेत्र में बीती सोमवार की रात दो आभूषण की दुकानों के ताले तोड़ लाखों की चोरी से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. कांड्रा बाजार स्थित ठाकुर ज्वेलर्स और महालक्ष्मी ज्वेलर्स के दुकान में लगे ताले और शटर तोड़ चोरों ने दोनों ही दुकानों में रखे सोने और चांदी के आभूषणों को चुरा लिया.

  • Share this:
झारखंड के सरायकेला जिले के कांड्रा थाना क्षेत्र में बीती सोमवार की रात दो आभूषण की दुकानों के ताले तोड़ लाखों की चोरी से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. कांड्रा बाजार स्थित ठाकुर ज्वेलर्स और महालक्ष्मी ज्वेलर्स के दुकान में लगे ताले और शटर तोड़ चोरों ने दोनों ही दुकानों में रखे सोने और चांदी के आभूषण चोरी कर लिए . बीते कल से लगातार हो रही बारिश का चोरों ने फायदा उठाया. इस चोरी की घटना को अंजाम दिया है. शहर के दो बड़े ज्वेलर्स के चोरी पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गया है.

चोरी की घटना का पता मंगलवार की सुबह पता चला जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है. स्थानीय ठाकुर ज्वेलर्स और महालक्ष्मी ज्वेलर्स के मालिक राज नारायण ने बताया कि दुकान में रखे तकरीबन 5 लाख मूल्य के सोने और चांदी के आभूषणों को चोरी कर लिया गया. उन्होंने बताया कि विगत कुछ वर्ष पूर्व भी ठीक इसी प्रकार इन दुकान का शटर और ताला तोड़ चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. उधर थाना के कुछ दूरी पर घटी इस घटना के बाद लोगों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश व्याप्त है.

यह भी देखेें- VIDEO: हाथियों का तांडव, खेतों में घूम रहा है 35 हाथियों का झुंड



यह भी पढ़ें - देवघर में पत्थर का अवैध उत्खनन जारी, स्टोन डस्ट से परेशान ग्रामीण
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading