Assembly Banner 2021

सरायकेला: सड़क हादसे में 2 महिलाओं की गई जान, 25 घायल

सरायकेला: सड़क हादसे में 2 महिलाओं की गई जान, 25 घायल

सरायकेला: सड़क हादसे में 2 महिलाओं की गई जान, 25 घायल

सरायकेला जिले के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें दो महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि हादसे में 25 लोग बुरी तरह से घायल हो गए.

  • Share this:
झारखंड के सरायकेला जिले के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें दो महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि हादसे में 25 लोग बुरी तरह से घायल हो गए, जिसके बाद सभी घायलों को इलाज के लिए जमशेदपुर के अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार जमशेदपुर से सटे सरायकेला जिला के कांड्रा-चौका के पास हाईवा और जीप में टक्कर हो गई, इस दुर्घटना में  दो महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं 25 लोग बुरी तरह से घायल हो गए, जिसके बाद सभी घायलों को आनन-फानन मे जमशेदपुर के एमजीएम अस्पातल में भर्ती किया गया. हादसें में घायल चार लोगों की हालत गम्भीर देखते हुए चारों को टीएमएच रेफर कर दिया गया है.

बताया जा रहा है  की कांड्रा-चौका रोड पर लखना सिंह घाटी में हाईवा और कमांडर जीप की आमने सामने हुए टक्कर में जीप सवार दो महिलाओं की मौत हो गई और 25 से अधिक महिला-पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए. बता दें कि सभी मृतक और घायल तमाड़ थाना के अंतर्गत नेगटा साई, गुनिया कोचा और रंगा माटी के रहने वाले है, जो कि किसी शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे.



( आशीष कुमार की रिपोर्ट )
यह भी पढ़ें- सरायकेला में दो ट्रकों की बीच हुई भीषण टक्कर, दो की मौत

यह भी पढें-सरायकेला: दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक बच्ची समेत तीन की मौत, 5 घायल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज