ATM से पैसे निकालना पड़ा भारी, साइबर अपराधियों ने लगाया 47 हजार का चूना
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

ATM से पैसे निकालना पड़ा भारी, साइबर अपराधियों ने लगाया 47 हजार का चूना
कांड्रा थाने की पुलिस साइबर क्राइम के इस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

दोनों पीड़ितों (Victims) ने कांड्रा के एक ही एटीएम (ATM) से 19 अक्टूबर को अपने लिए कुछ पैसे निकाले थे. जिसके कुछ देर बाद दोनों के खाते से 47 हजार रुपये की निकासी हो गई.

  • Share this:
सरायकेला. जिले में साइबर क्राइम (Cyber Crime) के मामले बढ़ रहे हैं, जबकि पुलिस (Police) इस पर नकेल कसने में विफल साबित हो रही है. ताजा मामला कांड्रा थाना क्षेत्र का है. साइबर अपराधियों (Cyber Criminals) ने दो लोगों के खाते से पैसे उड़ा लिये. कुल 47 हजार रुपये की निकासी कर ली गई. पीड़ितों ने 19 अक्टूबर को कांड्रा स्थित एक ही एटीएम (ATM) से कुछ पैसे निकाले थे, जिसके कुछ देर बाद इनके खाते से मोटी रकम निकाल लिया गया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

राजस्थान का रहने वाला है एक पीड़ित

साइबर क्राइम के शिकार शिव कुमार चौबे कांड्रा के ही रहने वाले हैं, जबकि ट्रक ड्राइवर पुष्पेन्द्र सिंह राजस्थान के भरतपुर के रहने वाले हैं. दोनों ने कांड्रा के एक ही एटीएम से 19 अक्टूबर को अपने लिए कुछ पैसे निकाले थे. जिसके कुछ देर बाद दोनों के खाते से 47 हजार रुपये की निकासी हो गई. जब इन्हें पैसे निकाले जाने का मैसेज मोबाइल पर मिला, तो बैंक जाकर पता करने पर साइबर क्राइम की बात सामने आई.



पीड़ितों ने इस सिलसिले में कांड्रा थाने में शिकायत दर्ज कराई है. कांड्रा थानाप्रभारी शैलेंद्र सिंह ने कहा कि मामले की छानबीन चल रही है. जांच में पता चला है कि साइबर अपराधियों ने जमशेदपुर के कदमा और धातकीडीह स्थित एटीएम से पैसों की निकासी की है.
रिपोर्ट- विकास कुमार

ये भी पढ़ें- पलामू और गुमला में सड़क हादसे, 3 महिला समेत 5 लोगों की मौत

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading