सिर कटी लाश मिलने पर सीमा विवाद में उलझी दो थाने की पुलिस, फिर क्या हुआ पढ़ें...
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

सिर कटी लाश मिलने पर सीमा विवाद में उलझी दो थाने की पुलिस, फिर क्या हुआ पढ़ें...
सरायकेला में सिर कटी लाश मिलने के बाद दो थानों की पुलिस सीमा विवाद में उलझ गई

सिर कटी लाश (Dead body) मिलने की सूचना पर सरायकेला और राजनगर थाने की पुलिस (Police) मौके पर पहुंची. लेकिन जब लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की बात आयी, तो दोनों थानों की पुलिस सीमा विवाद में उलझ गई.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
सरायकेला. जिले के टेंटोपोसी पंचायत अंतर्गत कोलाबारिया में खरकई नदी में सिर कटी लाश (Dead body) मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर दो थानों की पुलिस (Police) मौके पर पहुंची, लेकिन लाश किसके क्षेत्र में है, इस सवाल पर दोनों थानों की पुलिस उलझ गई. इसको सुलझाने में मौके पर अमीन को मंगना पड़ा. जिसके बाद अमीन ने दोनों थानों की सीमा तय कर पुलिस की उलझन को सुलझाया. फिर सरायकेला थाने की पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

अमीन ने सुलझाया विवाद 

दरअसल सोमवार सुबह कोलाबारिया में पुल के पास एक सिर कटी लाश मिली. इसकी सूचना पर सरायकेला और राजनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. जब लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की बात आयी, तो सरायकेला तथा राजनगर पुलिस दोनों एक दूसरे की सीमा में लाश के होने की बात बताने लगी. फिर क्या था, दोनों थानों की पुलिस के द्वारा अपना-अपना अमीन बुलाकर सीमा की पड़ताल की गयी. अंतत कई घंटों की जद्दोजहद के बाद सरायकेला थानाक्षेत्र में लाश होने का फैसला हुआ. फिर सरायकेला थाने में मामला दर्ज कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. हालांकि पुलिस ने किरकिरी से बचने के लिए सीमा विवाद की बात से इंकार किया.



ओझा पर हत्या करने का आरोप 



पुलिस की छानबीन में मृतक की जेब से पर्स मिला, जिसमें पत्नी व दो बच्चियों की तस्वीर थी. पुलिस को पुल के ऊपर मृतक का एक मोटरसाइकिल भी मिला. पुल पर खून के धब्बे भी मिले. पुलिस की जांच में मृतक की पहचान आदित्यपुर बस्ती निवासी बागुन सोय के रूप में हुई. पुलिस के मुताबिक उसकी हत्या कर शव को फेंका गया. पुलिस ने इस सिलसिले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. मृतक की पत्नी लक्ष्मी सोय ने आदित्यपुर बस्ती में रहने वाला एक ओझा पर हत्या का आरोप लगाया है. उसने बताया कि उसकी बेटी की तबीयत खराब चल रही है. जिसको लेकर बागुन कई दिनों से ओझा का चक्कर काट रहा था. घटना से पहले भी उसी के साथ वह घर से निकला था. पत्नी ने किसी तरह की पुरानी दुश्मनी या विवाद से इंकार किया. पुलिस हरेक एंगल से मामले की जांच में जुटी है.

इनपुट- विकास कुमार

ये भी पढ़ें- घाटशिला: 13 साल की बच्ची 7 महीने की गर्भवती, गांव के ही युवक पर लगा रेप का आरोप
First published: May 26, 2020, 9:26 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading