सरायकेला में दो ट्रकों की बीच हुई भीषण टक्कर, दो की मौत
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

सरायकेला में दो ट्रकों की बीच हुई भीषण टक्कर, दो की मौत
सरायकेला में दो ट्रकों की बीच हुई भीषण टक्कर, दो की मौत

चाईबासा टाटा मुख्य मार्ग पर पंपरा गांव के पास दो ट्रकों में भीषण टक्कर हो गई, जिसमें दोनो ट्रकों मे मौजूद दोनों ड्राईवर की मौत हो गई. हादसे के बाद दोनों ड्राईवर गाड़ी में बुरी तरीके से फंस गए थे, जिसके लोगों ने शव को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला.

  • Share this:
झारखंड के सरायकेला में चाईबासा टाटा मुख्य मार्ग पर पंपरा गांव के पास दो ट्रकों में भीषण टक्कर हो गई, जिसमें दोनो ट्रकों मे मौजूद दोनों ड्राइवर की मौत हो गई. हादसे के बाद दोनों ड्राइवर गाड़ी में बुरी तरीके से फंस गए थे, जिसके लोगों ने शव को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला.

पुलिस एएसआई रंजीत प्रसाद के अनुसार दो ट्रकों की पंपरा गांव के पास आपस में टक्कर हो गई, जिसमें दोनों ट्रक ड्राइवर की मौत हो गयी थी. बताया जा रहा है कि एक ट्रक आदित्यपुर स्थित उषा मार्टिन कंपनी से माल खाली कर चाईबासा के जामदा जा रहा था, जबकि दूसरा ट्रक जामदा से माल लेकर उषा मार्टिन कंपनी जा रहा था. इसी दौरान देर रात करीबन दो से तीन बजे के बीच दोनों ट्रक आपस में टकरा गए. टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों ड्राइवर ट्रक में बुरी तरीके से फंस गए, जिसमें एक ड्राइवर की मौत मौके पर ही हो गई जबकि एक चालक घंटो तक ट्रक में फंसा रहा.

दोनों चालकों को निकालने के लिए पुलिस को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी और मौके पर मौजूद फायर बिग्रेड कर्मचारियों ने गैस कटर के सहारे शव को ट्रक में से निकाला, वहीं एक घायल को सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया, मृतक ट्रक चालक में एक छपरा के हसराजपुर का रहनेवाला कमल यादव है तथा दूसरे का नाम तिवारी बताया जा रहा है.



( सरायकेला से विकास की रिपोर्ट )
यह भी पढ़ें-  सरायकेला में बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के लेकर पुलिस प्रशासन चिंचित

यह भी पढ़ें- सड़क दुर्घटना में एक मौत, पांच घायल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading