पति ने पूछा- फोन पर किससे बात कर रही हो, पत्नी ने घर बंद कर लगा ली फांसी
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

पति ने पूछा- फोन पर किससे बात कर रही हो, पत्नी ने घर बंद कर लगा ली फांसी
जबलपुर में महिला ने बेटी की हत्या के बाद की आत्महत्या

मृतका के पति ने बताया कि ड्यूटी से आने के बाद जब वह पत्नी से यह पूछा कि वह किससे फोन पर बात कर रही थी. इसी से नाराज होकर पत्नी ने झगड़ा शुरू कर दिया. और दरवाजा बंद कर घर में फांसी (Suicide) लगा ली.

  • Share this:
सरायकेला. (Saraikela) जिले के आदित्यपुर थाना इलाके के बास्को नगर में कुएं में एक महिला और एक बच्चे के शव (Dead bodies) मिलने से सनसनी फैल गई. लोगों की इसकी जानकारी तब मिली, जब कुंए से अत्यधिक बदबू आने लगी. स्थानीय लोगों ने तत्काल आदित्यपुर थाने को इसकी सूचना दी. पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंचकर शवों को कुएं से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

स्थानीय लोगों के मुताबिक महिला नशे की आदी थी. और दो बार पहले भी आत्महत्या का प्रयास कर चुकी थी. जबकि पति पत्नी को ढूंढ़ने गांव गया हुआ था. महिला का परिवार रांची के बुंडू इलाके में रहता है. जबकि ये लोग बास्कोनगर में किराए के मकान में रहते थे. पति-पत्नी दोनों मजदूरी करते थे.

इसके अलावा बास्कोनगर में ही एक दूसरी घटना में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. लोगों के मुताबिक पारिवारिक कलह में विवाहित ने खुदकुशी कर ली. मृतका के पति ने बताया कि ड्यूटी से आने के बाद जब वह पत्नी से यह पूछा कि वह किससे फोन पर बात कर रही थी. इसी से नाराज होकर पत्नी ने झगड़ा शुरू कर दिया. और दरवाजा बंद कर घर में फांसी लगा ली. मृतका गर्भवती थी. पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है.



रिपोर्ट- विकास कुमार
ये भी पढ़ें- महिला ने दो बच्चों के साथ ट्रेन के आगे लगाई छलांग, तीनों की मौत

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading