3 बच्चों के साथ महिला ने कुएं में कूदकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में दर्ज है भगवान से झगड़े की बात
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

3 बच्चों के साथ महिला ने कुएं में कूदकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में दर्ज है भगवान से झगड़े की बात
पुलिस को कुएं के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें भगवान के साथ झगड़े की बात लिखी गई है. एसपी कार्तिक एस ने कहा कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. पति और सुसाइड नोट की बात से ये पता चलता है.

रविवार की रात को 28 वर्षीय मनीषा गोप (Manish Gop) अपनी एक बेटी और दो बेटों के साथ सड़क किनारे स्थित कुएं (Well) के पास पहुंची. और तीनों बच्चों को लेकर कुएं में कूद (Jump) गई.

  • Share this:
सरायकेला. कुचाई थानाइलाके के ईचाडीह गांव में एक महिला (Woman) ने अपने तीन बच्चों के साथ कुएं में कूद कर खुदकुशी (Suicide) कर ली. घटना रविवार रात की है. घटना की सूचना पर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और सोमवार को कुएं से महिला और एक बच्चे के शव को निकाला. बाकी दो बच्चों के शव को मंगलवार को निकाला गया. पुलिस को कुएं के पास से सुसाइट नोट (Suicide Note) मिला है, जिसमें भगवान से झगड़े की बात लिखी है. पुलिस घटना के पीछे हत्या की आशंका से इनकार की है. इसे खुदकुशी का मामला मान रही है.

सुबह घटना की जानकारी गांववालों को मिली 

जानकारी के मुताबिक रविवार रात को 28 वर्षीय मनीषा गोप अपनी एक बेटी और दो बेटों के साथ सड़क किनारे स्थित कुएं के पास पहुंची. और तीनों बच्चों को लेकर कुएं में कूद गई. चूंकि यह घटना देर रात की थी, इसलिए किसी को इसकी जानकारी नहीं मिली. सोमवार को जब गांव की महिलाएं पानी लेने के लिए कुएं के पास पहुंची, तो एक बच्चे की लाश पानी में तैरता हुआ देखा. इसके बाद ग्रामीणों ने पंचायत के मुखिया मानसिंह मुंडा को इसकी सूचना दी. मुखिया ने पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया. कुचाई पुलिस घटनास्थल पहुंचकर बच्चे की लाश को कुएं से निकाला और उसकी पहचान लव गोप के रूप में की गई. बाद में महिला की लाश को भी कुएं से निकाला गया. शाम होने के कारण अंधेरा हो गया. इसलिए बाकी दो बच्चों की लाश मंगलवार को निकाला गया.



सुसाइड नोट में दर्ज है भगवान से झगड़े की बात 
पुलिस को कुएं के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें भगवान के साथ झगड़े की बात लिखी गई है. एसपी कार्तिक एस ने कहा कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. पति और सुसाइड नोट की बात से ये पता चलता है. एसपी ने हत्या की आशंका से इंकार किया है. इसे प्रथमदृष्टया आत्महत्या का मामला माना है. हालांकि उन्होंने सभी बिंदुओं पर जांच की बात कही है. महिला का पति राजकिशोर गोप जमशेदपुर में ठेका मजदूर के रूप में काम करता है. वह सप्ताह में एक दिन घर आता था.

रिपोर्ट- विकास कुमार

ये भी पढ़ें- जमशेदपुर: क्लास वन की छात्रा को स्कूल में आया हार्ट अटैक, मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading