छोटे भाई ने बड़े भाई समेत परिवार के 5 लोगों को उतारा मौत के घाट, घर में लगाई आग
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

छोटे भाई ने बड़े भाई समेत परिवार के 5 लोगों को उतारा मौत के घाट, घर में लगाई आग
बड़े ने छोटे भाई समेत परिवार के 5 लोगों को उतारा मौत के घाट

सरायकेला- खरसावां में शराब के नशे में धुत छोटे भाई ने बड़े भाई समेत परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी. इतना ही नहीं साक्ष्य को मिटाने के लिए आरोपी ने शवों को एक कमरे में रख पूरे घर में आग लगा दी.

  • Share this:
झारखंड के सरायकेला- खरसावां में दिल दहला देने वाली घटना घटी. शराब के नशे में धुत छोटे भाई ने बड़े भाई समेत परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी. इतना ही नहीं साक्ष्य मिटाने के लिए आरोपी ने शवों को एक कमरे में रख पूरे घर में आग लगा दी. हालांकि बाद में आग को बुझाया गया. चांडिल थाना इलाके के पुड़ीसिल्ली गांव में घटना से कोहराम मच गया.

गांववालों के मुताबिक आरोपी ने सात लोगों पर धारदार हथियार से हमला बोला. उनमें से पांच लोगों की मौत हो गई. दो किसी तरह से जान बचाकर भाग गए. दोनों को जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतकों में बड़ा भाई रवि सोरेन, पत्नी कल्पना, पुत्र जितेन और दो अन्य बच्चे शामिल हैं. जान बचाकर भागी मां ने गांववालों को घटना की जानकारी दी. गांववालों ने पुलिस को कॉल किया. पुलिस मौके पर पहुंची और घर की आग को बुझाया गया. इसके बाद शवों को निकाला कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

घटना की सूचना पर एसपी चंदन कुमार भी मौके पर पहुंचे और छानबीन की. एसपी के मुताबिक आरोपी चुन्नू सोरेन विक्षिप्त है और घटना को अंजाम देने के वक्त शराब के नशे में धुत था. सभी लोग घर में सोए हुए थे. उसी दौरान आरोपी ने धारदार हथियार से परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.



रिपोर्ट- आशिष कुमार तिवारी
यह भी पढ़े- जमीनी विवाद में ग्रामीण पर हमला, कर दी हत्या

यह भी देखें- VIDEO: जमीनी विवाद में भाई की गोली मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज