स्वामी विवेकानंद जयंती पर युवाओं ने नेत्रदान का लिया संकल्प
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

स्वामी विवेकानंद जयंती पर युवाओं ने नेत्रदान का  लिया संकल्प
सरायकेला में स्वामी विवेकानंद जयंती पर श्रद्धांजलि सभा

जमशेदपुर की संस्था रोशनी के सहयोग से नेत्रदान को लेकर बांड और फॉर्म भरवाए गए. फाउंडेशन के अध्यक्ष ललन शुक्ला ने बताया कि फाउंडेशन द्वारा लगातार समाज हित और जनहित में कार्य किए जाते हैं.

  • Share this:
सराकेला के आदित्यपुर में यूथ आईकॉन स्वामी विवेकानंद की 156वीं जयंती उल्लासपूर्वक मनाई गई. इस मौके पर युवाओं ने नेत्रदान का संकल्प लिया. स्वामी विवेकानंद फाउंडेशन की सरायकेला जिला कमेटी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में एक श्रद्धांजलि सभा भी की गई. इस मौके पर फाउंडेशन के सदस्यों ने स्वेच्छा से नेत्रदान करने का संकल्प लेते हुए उसका बांड भरा. फाउंडेशन के सदस्यों ने मृत्यु के उपरांत अंगदान को लेकर जारी अंधविश्वास को भी दूर करने प्रयास किया.

जमशेदपुर की संस्था रोशनी के सहयोग से नेत्रदान को लेकर बांड और फॉर्म भरवाए गए. फाउंडेशन के अध्यक्ष ललन शुक्ला ने बताया कि फाउंडेशन द्वारा लगातार समाज हित और जनहित में कार्य किए जाते हैं. इसी क्रम में अब फाउंडेशन के युवा सदस्यों ने विश्व के सबसे बड़े युवाओं के प्रेरणास्रोत स्वामी जी के जयंती के मौके पर नेत्रदान का संकल्प लिया है. इस अवसर पर स्वामी विवेकानंद ने आर्य समाज के माध्यम से समाज में फैली कुरीतियों व अंधविश्वास के खिलाफ चलाई मुहिम को याद किया गया.

यह भी पढ़ें- बंदूक की नोक पर निजी कंपनी के कर्मचारी से साढ़े छह लाख रुपये की लूट



यह भी पढ़ें- धनबाद: स्टेशन के फुटओवर ब्रिज पर फंदा लगाकर महिला ने दी जान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading