दुष्कर्म के तीनों आरोपी फरार, पीड़िता का हुआ मेडिकल टेस्ट

दुष्कर्म की घटना का आरोप तीन युवकों पर लगाया जा रहा है. दुष्कर्म के तीनों आरोपी भागे हुए हैं. पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

Vikas Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: March 14, 2018, 1:41 PM IST
दुष्कर्म के तीनों आरोपी फरार, पीड़िता का हुआ मेडिकल टेस्ट
विजय शंकर सिंह दलभंगा ओपी प्रभारी, सरायकेला
Vikas Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: March 14, 2018, 1:41 PM IST
सरायकेला जिला के कुचाई थाना क्षेत्र में एक 20 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. दुष्कर्म की घटना का आरोप तीन युवकों पर लगाया जा रहा है. दुष्कर्म के तीनों आरोपी भागे हुए हैं. पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार दुष्कर्म की यह घटना मंगलवार की है जब युवती दलभंगा हाट खरीदारी करने गई थी. उसी समय उसके पहचान वाला एक युवक ने उसे शादी का प्रलोभन देकर वहां से ले गया. मगर फिर सोसोडीह व बारुहातु के बीच एक सुनसान जगह पाकर उस युवक तथा उसके दो अन्य साथियों ने युवती के साथ दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया. घटना के बाद घर पहुंची युवती ने सारी बात परिजनों को बताई. इसके बात परिजनों ने कुचाई थाना में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया.

आज बुधवार को पीड़िता का सरायकेला सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराई गई है. इस बारे में जानकारी देते हुए दलभंगा ओपी प्रभारी विजय शंकर सिंह ने कहा कि पीड़िता गोमियाडीह पंचायत की रहनेवाली है जबकि दुष्कर्म करने वाले तीनों युवक बुरीबुरा गांव के हैं. दुष्कर्म का मामला दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है. मगर अभी तक किसी भी दुष्कर्मी को नहीं पकड़ा जा सका है. उन्होंने कहा कि दुष्कर्मियों को बहुत जल्द पकड़ लिया जाएगा. इस बीच पुलिस ने युवती को घटनास्थल पर ले जाकर स्थल की पहचान कराने की कोशिश की है. पर पीड़िता घटनास्थल नहीं पहचान पा रही है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->