Home /News /jharkhand /

रिश्‍तेदार के घर जा रहे थे, हाथी ने कुचल कर मार डाला

रिश्‍तेदार के घर जा रहे थे, हाथी ने कुचल कर मार डाला

झारखंड के चांडिल क्षेत्र में हाथियों का उत्‍पात कम होने का नाम नहीं ले रहा है. कपाली ओपी क्षेत्र मेंं डोभा गांव के सधान सिंह नाम के एक व्यक्ति को दलमा के तराई वाले इलाके में हाथी ने कुचल डाला. जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.झारखंड के चांडिल क्षेत्र में हाथियों का उत्‍पात कम होने का नाम नहीं ले रहा है. कपाली ओपी क्षेत्र मेंं डोभा गांव के सधान सिंह नाम के एक व्यक्ति को दलमा के तराई वाले इलाके में हाथी ने कुचल डाला

अधिक पढ़ें ...
    झारखंड के चांडिल क्षेत्र में हाथियों  का उत्‍पात कम होने का नाम नहीं ले रहा है.  कपाली ओपी क्षेत्र मेंं डोभा गांव के सधान सिंह नाम के एक व्यक्ति को दलमा के तराई वाले इलाके में हाथी ने कुचल डाला. जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

    परिवार के लोगों को इसका  पता  भी नहीं  चला. परिजनों ने बहुत खोजबीन की जिसके बाद जानकारी मिली कि पहाड़ी पर उनका शव पड़ा हुआ है. जानकारी मिलने के बाद कपाली ओपी की पुलिस और वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे. इन लोगों ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.
    डोभा गांव के निवासी सधान सिंह सरदार की उम्र 50 वर्ष थी. वे शनिवार को पहाड़ी होते हुए एनएच 33 स्थित रामगढ़ गांव स्थित अपने रिश्‍तेदार के घर जा रहे थे. अचानक हाथी के चपेट में आ गए जिससे उनकी मौत हो गई.

    वन विभाग ने सधान सिंह  के परिवार को 2 लाख 25 हजार रुपए मुआवजा देने की घोषणा की है. जिसमें वन विभाग की ओर से 50 हजार परिजनों को दे दिया गया है. बाकी के रुपये कागजी कार्रवाई पुरी होने के बाद परिजनों को मिलेंगे.

     

     

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर