Home /News /jharkhand /

18 year old college student committed suicide by hanging after his father denied him buying expensive bike nodmk8

पिता का महंगी बाइक नहीं दिलाना बेटे को गुजरा नागवार, आधी रात को घर में लगाई फांसी

शुक्रवार की रात जब घर के सभी लोग खाना खाकर सो गए तब 18 वर्षीय यशपाल साय ने देर रात फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली

शुक्रवार की रात जब घर के सभी लोग खाना खाकर सो गए तब 18 वर्षीय यशपाल साय ने देर रात फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली

Jharkhand News: शुक्रवार को रथयात्रा के अवसर पर कॉलेज छात्र यशपाल साय के पिता और घर के कुछ लोग बाहर गए थे. इस दौरान भी उसने अपने पिता से मंहगी बाइक की डिमांड की तो उन्होंने उसे समझाते हुए कहा कि घर बन रहा है, बाइक खरीदने से घर का निर्माण कार्य रूक जाएगा. उन्होंने यशपाल से कहा कि घर बन जाने के बाद वो उसकी कही मोटरसाइकिल दिलवा देंगे

अधिक पढ़ें ...

(श्रीराम पुरी)

सिमडेगा. किसी चीज की जिद इंसान को कहां पहुंचा देता है इसका उदाहरण झारखंड के सिमडेगा (Simdega) में देखने को मिला है. यहां मोटरसाइकिल की मांग पूरी नहीं होने पर कॉलेज छात्र ने गुस्से में आकर अपनी जान दे दी. मिली जानकारी के मुताबिक कुरडेग थाना क्षेत्र के चडरीमुंडा में 18 वर्षीय यशपाल साय काफी दिनों से अपने पिता से एक महंगी बाइक (Expensive Bike) दिलाने की जिद कर रहा था. लेकिन उसके पिता इसे खरीदने में अपनी असमर्थता जता रहे थे. शुक्रवार को रथयात्रा (Rath Yatra) के अवसर पर उसके पिता और घर के कुछ लोग बाहर गए थे. इस दौरान भी उसने अपने पिता से मंहगी बाइक की डिमांड की तो उन्होंने उसे समझाते हुए कहा कि घर बन रहा है, बाइक खरीदने से घर का निर्माण कार्य रूक जाएगा.

उन्होंने यशपाल से कहा कि घर बन जाने के बाद वो उसकी कही मोटरसाइकिल दिलवा देंगे. लेकिन यशपाल अपनी जिद पर अड़ा रहा. वो अपने पिता के इनकार कर देने से काफी नाराज था. शुक्रवार की रात जब घर के सभी लोग खाना खाकर सो गए तब यशपाल ने देर रात फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. रात के करीब डेढ़ बजे घर की एक महिला उठीं तो वो यशपाल को बिस्तर पर नहीं देख कर उसे खोजने लगीं. उन्हें यशपाल घर के एक कमरे में रस्सी से लटका मिला. महिला ने शोर मचा कर घर के सभी लोगों को जगाया. परिजनों ने फंदा काट कर यशपाल को नीचे उतारा, लेकिन तब तक उसकी सांसों की डोर टूट चुकी थी.

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

Tags: Jharkhand news, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर