आमने-सामने 2 बाइक की टक्कर में 5 युवकों की मौत, 2 घायल

दो बाइक पर चार- चार युवक सवार थे. दोनों बाइक विपरित दिशा से आ रही थी. रात के अंधेरे में दोनों में आमने-सामने की टक्कर हो गई. इससे चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

News18 Jharkhand
Updated: August 16, 2019, 2:07 PM IST
आमने-सामने 2 बाइक की टक्कर में 5 युवकों की मौत, 2 घायल
सिमडेगा में सड़क हादसे में 4 युवकों की मौत (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Jharkhand
Updated: August 16, 2019, 2:07 PM IST
सिमडेगा के जोकबहार में देर रात सड़क हादसे (Road Accident) में चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने इलाज के दौरान रिम्स में दम तोड़ दिया. दो घायलों का रिम्स में इलाज जारी है. दोनों को घटना के बाद स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से रिम्स (RIMS) रांची रेफर कर दिया गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और चारों शवों को कब्जे में लेकर सिमडेगा सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मृतकों की पहचान सलडेगा निवासी मार्शल डांग (17 साल), कोलेबिरा के गमहाइर टोली निवासी दामोदर खैरवार (15 साल), गमहाइर टोली निवासी दिबरू खैरवार (22 साल) और सलडेगा के मोदी टोली निवासी के रूप में हो पाई. घायल खिरोधर खैरवार और परशुराम खैरवार को गंभीर हालत में रिम्स रेफर किया गया है.

आमने-सामने की टक्कर में 4 की मौत 

जानकारी के मुताबिक दो बाइक पर चार- चार युवक सवार थे. दोनों बाइक विपरित दिशा से आ रही थी. रात के अंधेरे में दोनों में आमने-सामने की टक्कर हो गई. इससे दोनों बाइक पर सवार दो- दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पीछे बैठे एक-एक युवक बुरी तरह से घायल हो गये. रिम्स में इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई.

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां से दोनों को रिम्स, रांची रेफर कर दिया गया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. घटना की जानकारी परिजनों को भी दे दी गई.

(इनपुट- श्रीराम)

ये भी पढ़ें- रांची में एक करोड़ की नशीली दवाएं बरामद, इन जगहों पर होती थी सप्लाई
Loading...

कोल्हान के सबसे बड़े अस्पताल एमजीएम का हाल, मरीज को बेड पर बांधा, तड़प-तड़प कर तोड़ा दम
First published: August 16, 2019, 8:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...