अपना शहर चुनें

States

Simdega News: बेटे की शराब की लत से परेशान पिता ने हत्या कर शव को कुएं में फेंका

आरोपी पिता सहरु बड़ाइक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया
आरोपी पिता सहरु बड़ाइक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

Simdega News: एसपी शम्स तबरेज ने बताया कि आरोपी पिता बेटे की शराब पीने की आदत से परेशान था. बेटे अक्सर उसके साथ मारपीट करता था. इसलिए पिता ने सोते समय उसकी हत्या कर दी.

  • Share this:
रिपोर्ट- श्रीराम

सिमडेगा. झारखंड के सिमडेगा में शराबी बेटे से परेशान पिता ने उसकी हत्या (Murder) कर शव को कुएं में फेंक दिया. बेटा रात में सो रह था, तब पिता ने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी. घटना बुधवार रात की है, लेकिन मामले का खुलासा शुक्रवार को हुआ. जिसके बाद पुलिस (Police) ने गांव पहुंचकर कुएं से शव को बरामद किया. आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया.

घटना के संबंध में आरोपी पिता सहरु बड़ाइक ने बताया कि उसका बेटा राजू उनसे आए दिन दुर्व्यहार करता था. शराब के नशे में अक्सर माता और पिता से मारपीट करता था. पड़ोस के लोगों को भी धमकी देता रहता था. इन्हीं सब बात से पिता परेशान होकर उसकी हत्या कर दी.



घटना जलडेगा थानाक्षेत्र के कोलोमडेगा नवाटोली गांव की है. शुक्रवार को मामले का पता चलने के बाद पुलिस ने गांव पहुंचकर कुएं से शव को बरमद किया और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया.
घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक डॉ शम्स तबरेज ने बताया कि जलडेगा थाने के कोलेमडेगा नावाटोली में पिता सहरू बड़ाइक ने अपने बेटे राजू बड़ाइक की हत्या कर दी. और लाश को ठिकाने लगाने के लिए कुएं में डाल दिया. आरोपी पिता बेटे के शराब पीने की आदत से परेशान था. बेटे अक्सर उसके साथ मारपीट करता था.

घटना की सूचना प्राप्त होते ही जलडेगा थाना प्रभारी फिलिप मिंज, एसआई अरुनीश रोशन, अंजन मंडल दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे एवं लाश को कुएं बरामद किया. साथ ही आरोपी पिता सहरू बड़ाइक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज