Home /News /jharkhand /

झारखंड में सिग्नल तोड़कर एक ही ट्रैक पर टकराईं दो मालगाड़ियां, कई ट्रेनें रद्द

झारखंड में सिग्नल तोड़कर एक ही ट्रैक पर टकराईं दो मालगाड़ियां, कई ट्रेनें रद्द

झारखंड में हादसे का शिकार हुई मालगाड़ी

झारखंड में हादसे का शिकार हुई मालगाड़ी

Jharkhand Train Accident: झारखंड में ये रेल हादसा हटिया-वांडामुंडा रेल खण्ड के कुरकुरा रेलवे स्टेशन के पास हुआ. जानकारी के मुताबिक कुरकुरा स्टेशन के लाइन नम्बर तीन में रांची की ओर से मालगाड़ी घुस रही थी तभी राउरकेला बानो की ओर से रांची जानेवाली मालगाड़ी भी सिग्नल तोड़ते हुए घुस गई और दोनों ट्रेन आमने सामने टकरा गई.

अधिक पढ़ें ...

    सिमडेगा. बड़ी खबर झारखंड से है जहां रेल हादसा (Train Accident) हुआ है. घटना सिमडेगा की है जहां दो मालगाड़ी ट्रेनों की आमने-सामने जबर्दस्त टक्कर (Goods Train Accident) हुई है. घटना हटिया-वांडामुंडा रेल खण्ड के कुरकुरा रेलवे स्टेशन के पास की है जहां दोनों मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गईं. सूत्रों के मुताबिक कुरकुरा स्टेशन के लाइन नम्बर तीन में रांची (Ranchi) की ओर से मालगाड़ी घुस रही थी इसी क्रम में राउरकेला बानो की ओर से रांची की ओर जानेवाली मालगाड़ी भी सिग्नल तोड़ते हुए तीन नम्बर लाइन में ही घुस गई और दोनों ट्रेन आमने सामने टकरा गई.

    दुर्घटना में क्षति का अभी कुछ स्प्ष्ट नही हो सका है. बानो में सायरन बजने एवं दुर्घटना की सूचने मिलते ही बानो रेल प्रशासन एवं रांची रेल मंडल के अधिकारी घटना स्थल के लिए रवाना होने तैयारी में हैं. शनिवार की देर रात हुए इस हादसे के बाद रांची जाने वाली कई ट्रेनों के रद्द होने की सूचना है. जानकारी के मुताबिक ट्रेन नं 18176 झारसुगुड़ा हटिया मेमो 26 दिसंबर को रद्द कर दी गई है वहीं ट्रेन नं 18175 हटिया झारसुगुड़ा मेमू 26 दिसंबर को रद्द है. ट्रेन नं 08150 राउरकेला हटिया पैसेंजर को भी 26 दिसंबर को रद्द कर दिया गया है. इसके अलावा ट्रेन नं 08149 हटिया राउरकेला पैसेंजर को भी 26 दिसंबर यानी रविवार को को रद्द कर दिया गया है. इस बात की जानकारी दक्षिण पूर्व रेलवे रांची मंडल द्वारा दी गई है.

    Tags: Indian Railway news, Jharkhand news, Train accident

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर