Home /News /jharkhand /

haryana defeated jharkhand by 3 0 in final match 12th junior women s hockey championship jhnj

हरियाणा की छोरियां झारखंड की बेटियों पर पड़ीं भारी, 3-0 से हराया जूनियर महिला हॉकी चैंपियनशिप का फाइनल

12वीं जूनियर राष्ट्रीय महिला हॉकी चैंपियनशिप में झारखंड की टीम उपविजेता बनी.

12वीं जूनियर राष्ट्रीय महिला हॉकी चैंपियनशिप में झारखंड की टीम उपविजेता बनी.

12th Junior National Women's Hockey Competition: आंध्रप्रदेश के काकीनाडा में आयोजित 12वीं जूनियर राष्ट्रीय महिला हॉकी प्रतियोगिता के फाइनल मैच में हरियाणा की टीम पूरे खेल के दौरान अपना दबदबा बनाये रखी. खेल के शुरुआती दौर में ही पहला गोल दाग कर झारखण्ड के मनोबल को तोड़ दिया. हरियाणा ने झारखण्ड को 3-0 से हराया.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- श्रीराम

    सिमडेगा. 12वीं जूनियर राष्ट्रीय महिला हॉकी चैंपियनशिप में हरियाणा की बेटियों ने झारखण्ड की बेटियों को परास्त कर दिया. फाइनल मुकाबले में हरियाणा ने झारखण्ड को शिकस्त दी. हरियाणा ने झारखण्ड को 3 गोल से हराया. झारखण्ड की ओर से कोई गोल नहीं किया जा सका.

    आंध्रप्रदेश के काकीनाडा में आयोजित 12वीं जूनियर राष्ट्रीय महिला हॉकी प्रतियोगिता के फाइनल मैच में हरियाणा की टीम पूरे खेल के दौरान अपना दबदबा बनाये रखी. खेल के शुरुआती दौर में ही पहला गोल दाग कर झारखण्ड के मनोबल को तोड़ दिया. हरियाणा की ओर से पहला गोल खेल के चौथे मिनट में साक्षी राणा जर्सी नम्बर-13 ने पेनाल्टी कॉर्नर से गोल कर टीम को बढ़त दिलाई. हरियाणा की ओर से दूसरा गोल कनिका जर्सी नम्बर-12 ने 45वें मिनट में फिल्ड गोल कर किया. तीसरा गोल खेल के अंतिम मिनट में साक्षी ने फिल्ड गोल कर किया. इसी के साथ हरियाणा को 3 गोल से फाइनल में जीत मिली.

    मैच के दौरान झारखण्ड की रोपनी कुमारी जर्सी नम्बर-17 को 17 वें मिनट में ग्रीन कार्ड दिखाया गया. वही हरियाणा की उषा जर्सी नम्बर-5 को खेल के 33 मिनट में पिला कार्ड दिखाया गया. 12वीं जूनियर राष्ट्रीय महिला हॉकी चैंपियनशिप में झारखंड की टीम हॉकी हरियाणा से 3-0 से पराजित होकर उपविजेता बनी. बता दें कि लगातार 5वें साल झारखंड टीम फाइनल में पहुंची थी. लेकिन फाइनल में हरियाणा की छोरियां झारखंड की बेटियों पर भारी पड़ीं.

    Tags: Hockey News, Indian women's hockey, Jharkhand news, Womens Hockey

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर