Home /News /jharkhand /

60 लाख के गहनों का गोलमाल: सिमडेगा एसपी ने ओपी प्रभारी समेत 3 पुलिसवालों को भेजा जेल

60 लाख के गहनों का गोलमाल: सिमडेगा एसपी ने ओपी प्रभारी समेत 3 पुलिसवालों को भेजा जेल

इस मामले में सिमडेगा के बांसजोर पुलिस पर 55 लाख के गहने छुपाने का आरोप लगा है.

इस मामले में सिमडेगा के बांसजोर पुलिस पर 55 लाख के गहने छुपाने का आरोप लगा है.

Jharkhand News: रायपुर से 80 लाख के गहनों की चोरी के मामले में सिमडेगा पुलिस ने 5 अक्टूबर को बांसजोर ओपी क्षेत्र में वाहन जांच के दौरान 25 लाख के गहनों के साथ 4 लोगों को गिरफ्तार किया था. इस मामले में बांसजोर पुलिस पर 55 लाख के गहनों की हेराफेरी करने का आरोप लगा है.

अधिक पढ़ें ...

    सिमडेगा. छत्तीसगढ़ के रायपुर से चुराए गये ज्वेलरी छिपाने के मामले में बांसजोर ओपी प्रभारी आशीष कुमार, एएसआई संदीप कुमार और पुलिस चालक शाहिद रजा खान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. सिमडेगा एसपी ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि 11 सदस्यीय एसआईटी मामले की जांच में जुटी हुई है. इससे पहले जांच के दायरे में आने पर बांसजोर ओपी प्रभारी आशीष कुमार को सस्पेंड कर दिया था.

    बता दें कि सिमडेगा के बांसजोर ओपी पुलिस ने वाहन जांच के दौरान स्कॉर्पियो को रोकी थी. स्कॉर्पियो से कुछ लोग उतर कर जंगल की तरफ भाग गये. लेकिन चार लोगों को बांसजोर पुलिस ने पकड़ लिया था. पुलिस के अनुसार कार से 25 लाख रुपये के चांदी के जेवर और चांदी का ईंट बरामद हुआ था.

    बांसजोर पुलिस की इस कार्रवाई से पहले छतीसगढ़ के रायपुर के गुढ़ियारी स्थित नवकार ज्वेलर्स से 80 लाख के गहनों की चोरी हुई थी. रायपुर पुलिस के अनुसार बांसजोर में बरामद गहने उसी चोरी के गहने थे. इस मामले में बांसजोर पुलिस पर 55 लाख के गहनों का गोलमाल करने का आरोप लगा है. हालांकि आरोपी पुलिसवालों ने पूछताछ में बताया कि चोरी के गहने बैग में रखे थे और पुलिस ने पूरा बैग अपने कब्जे में ले लिया था.

    बता दें कि रायपुर के गुढ़ियारी स्थित नवकार ज्वेलर्स से 80 लाख के गहनों की चोरी के मामले में सिमडेगा पुलिस ने 5 अक्टूबर को बांसजोर ओपी क्षेत्र में वाहन जांच के दौरान चोरी की चांदी के साथ 4 लोगों को गिरफ्तार किया था. बरामद चांदी का मूल्य करीब 25 लाख रुपये आंका गया था. इस मामले में बांसजोर पुलिस पर 55 लाख के गहनों के गोलमाल का आरोप लगा है.

    Tags: Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर