झारखंड: राहुल गांधी बोले- पीएम मोदी ने चुनिंदा लोगों का कर्जा किया माफ़
Simdega News in Hindi

झारखंड: राहुल गांधी बोले- पीएम मोदी ने चुनिंदा लोगों का कर्जा किया माफ़
फाइल फोटो

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज सिमडेगा के जिला मुख्यालय के बाजारटांड़ में जनसभा को संबोधित किया.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार के लिए सभी दल के नेता अपनी पूरी ताकत झोंके हुए हैं. पीएम मोदी, अमित शाह और दूसरे स्‍टार प्रचारकों के ताबड़तोड़ चुनावी सभा के बाद अब कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी गुरुवार (25 अप्रैल) को झारखंड पहुंचे हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सिमडेगा के जिला मुख्यालय के बाजारटांड़ में सभा को संबोधित किया. यहां वह खूंटी से महागठबंधन और कांग्रेस प्रत्याशी कालीचरण मुंडा के समर्थन में सभा किया.

इस दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पांच साल में दो करोड़ रोजगार देने और 15 लाख रुपये अकाउंट में भेजने का वादा पूरा नहीं किया. पीएम मोदी ने सिर्फ चुनिंदा 15-20 लोगों के लिए काम किया है. साथ ही पीएम ने उन्हीं चुनिंदा लोगों के कर्ज माफ किए. वहीं, जीएसटी पर तंज कसते हुए कहा कि 'मोदीजी ने जीएसटी यानि गब्‍बर सिंह टैक्‍स के नाम पर गरीबों के पॉकेट से रुपये निकाल लिए.

राहुल गांधी ने एक बार फिर अपनी ‘न्‍याय योजना’ की तारीफ की है. उन्‍होंने कहा कि देश में हर साल 5 करोड़ गरीब परिवारों को उनके बैंक अकाउंट में 72 हजार रुपए दिए जाएंगे. उस परिवार को यह पैसा तब तक दिया जाएगा, जब तक उस परिवार की आय 12 हजार रुपये हर महीने न हो जाए.



ये भी पढ़ें- ‘फानी’ तूफान को लेकर पीएम के कार्यक्रम में हुआ परिवर्तन, अब 6 मई को आएंगे चाईबासा
ये भी पढ़ें-झारखंड में पीएम मोदी का नया नारा- 'यह लहर नहीं ललकार है, फिर मोदी सरकार है'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading