लाइव टीवी

बेटे ने फोन कर घर लौटने का किया था वादा, पर आई उसकी मौत की खबर, मचा कोहराम
Simdega News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: April 6, 2020, 10:50 PM IST
बेटे ने फोन कर घर लौटने का किया था वादा, पर आई उसकी मौत की खबर, मचा कोहराम
मृत युवक जिले के जलडेगा प्रखंड के बरकीटांगर गांव का निवासी थी.

लॉकडाउन के दौरान झारखंड (Jharkhand) के सिमडेगा निवासी एक युवक की गोवा (Goa) में मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद इस युवक के गांव में कोहराम मचा है.

  • Share this:
सिमडेगा. लॉकडाउन के दौरान झारखंड (Jharkhand) के सिमडेगा (Simdega) के रहनेवाले एक युवक की गोवा (Goa) में मौत हो गई. युवक का नाम अर्जुन था. घटना की जानकारी मिलने के बाद अर्जुन के गांव में कोहराम मचा है. उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने बताया कि अर्जुन ने लॉकडाउन (Lockdown) से पहले अपनी मां को फोन किया था और इस दौरान उसने घर लौटकर आने की बात कही थी. लेकिन लॉकडाउन के कारण वह अपने गांव वापस नहीं आ सका. अर्जुन जिले के जलडेगा प्रखंड के बरकीटांगर गांव का रहनेवाला था. उसकी मां सरस्वती देवी और पिता रामकुमार बड़ाइक को अभी भी अपने बेटे का इंतजार है. लेकिन 20 साल के अपने बेटे को परिजन अंतिम समय में भी नहीं देख पाएं. गोवा में ही अर्जुन का अंतिम संस्कार कर दिया गया. जानकारी मिली कि गोवा के एक होटल में वह काम करता था और कई दिनों से बीमार था. उसका वहां अस्पताल में इलाज चल रहा था.

घर लौटने के लिए करवाया था टिकट
परिजनों के अनुसार, अर्जुन ने गोवा से घर लौटने के लिए टिकट बुक कराया था. लेकिन अगले दिन से पूरे देश में लॉकडाउन लागू हो गया. इस कारण वह घर नहीं लौट सका. इस बीच अर्जुन की हालत सीरियस हो गई. इलाज के दौरान रविवार को उसकी अस्पताल में मौत हो गई.

परिजनों का है बुरा हाल



अर्जुन की मौत की खबर सुनकर घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. युवक की मां अंतिम समय में भी अपने बेटे का चेहरा नहीं देख पाई. उसकी मां इस बात का अफसोस सारी जिंदगी रहने की बात कहकर लगातार रो रही है. परिजनों के अनुसार, अर्जुन घर में सबसे बड़ा था और उसके दो भाई और एक बहन अभी गांव में ही रहते हैं. घर की आर्थिक स्थिति सही नहीं रहने के कारण वो बाहर कमाने के लिए निकल गया था.



 

ये भी पढ़ें:

लॉकडाउन के बाद 7 लाख मजदूर लौटेंगे झारखंड, राज्यपाल ने कहा- सरकार करे तैयारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिमडेगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 6, 2020, 9:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading