Home /News /jharkhand /

Junior National Women's Hockey: पंजाब को 6-2 हराकर सेमीफाइनल में पहुंची झारखंड टीम

Junior National Women's Hockey: पंजाब को 6-2 हराकर सेमीफाइनल में पहुंची झारखंड टीम

झारखंड की महिला हॉकी टीम ने पंजाब की टीम को मात देकर सेमीफाइल में जगह बनाई.

झारखंड की महिला हॉकी टीम ने पंजाब की टीम को मात देकर सेमीफाइल में जगह बनाई.

जूनियर राष्ट्रीय महिला हॉकी: झारखंड टीम की कप्तान दीप्ति कुल्लू ने कहा कि पंजाब को हराने के बाद सभी खिलाड़ी बेहद खुश हैं. सभी खिलाड़ियों के योगदान से टीम को जीत मिली है. अब टीम का लक्ष्य है कि सेमीफाइनल में बेहतर खेले. वहीं, दूसरी ओर 11वीं नेशनल जूनियर महिला हाॅकी चैंपियनशिप के दूसरे क्वार्टर फाइनल में हरियाणा ने ओडिशा को 5-3 के बड़े अंतर से पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- श्रीरामपुरी
    सिमडेगा. जूनियर नेशनल वीमेन हॉकी चैंपियनशिप (Junior National Women’s Hockey Championship) के सातवें दिन क्वार्टर फाइनल मुकाबले में झारखंड टीम (Jharkhand Hockey Team) ने कड़े मुक़ाबले में पंजाब को 6-2 से पराजित कर दिया. मैच के दौरान झारखंड टीम की एलिन डुंगडुंग ने हैट्रिक गोल किया. उसने 31वें, 47वें एवम 52वें मिनट में गोल किया. वहीं, दीपिका सोरेंग 39वें मिनट में तो रजनी केरकेट्टा ने 49वें एवं 57वें मिनट में गोल कर टीम का स्कोर 6 पर पहुंचाया. जबकि, पंजाब टीम से हरप्रीत कौर ने 54वें मिनट में एवं करमनप्रीत कौर ने 37वें मिनट में गोल किया. इस तरह से झारखंड ने क्वार्टर फाइनल मैच में पंजाब को 6-2 से पराजित कर सेमी फाइनल मुकाबले में पहुंच गई है. वहीं, पंजाब टीम चैंपियनशिप से बाहर हो गई है.

    इधर जीत मिलते ही झारखंड टीम खुशी की लहर दौड़ गई. टीम की कोच प्रतिमा बरवा ने जीत पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि सभी खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए टीम को जीत दिलाई. वहीं उन्हें पूरी उम्मीद है झारखंड टीम सेमीफाइनल में भी अच्छा प्रदर्शन करेगी.

    टीम की कप्तान दीप्ति कुल्लू ने कहा कि पंजाब को हराने के बाद टीम की सभी खिलाड़ी बेहद खुश हैं. सभी खिलाड़ियों के योगदान से टीम को जीत मिली है. अब टीम का लक्ष्य है कि सेमीफाइनल में बेहतर खेले. चूंकि यह चैंपियनशिप घरेलू मैदान में हो रहा है झारखंड टीम अच्छी रणनीति के साथ अगले मैच में उतरेगी और बेहतर प्रदर्शन कर जीत हासिल करेगी.

    Tags: Hockey, Jharkhand news, Womens Hockey

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर