लाइव टीवी

झारखंड: सिमडेगा में LIC एजेंट ने डेढ़ माह की बेटी और पत्नी समेत 3 को मौत के घाट उतारा
Simdega News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: March 24, 2020, 11:35 AM IST
झारखंड: सिमडेगा में LIC एजेंट ने डेढ़ माह की बेटी और पत्नी समेत 3 को मौत के घाट उतारा
सिमडेगा में पारिवारिक विवाद में शख्स ने ससुराल में पत्नी समेत तीन की हत्या कर दी (सांकेतिक तस्वीर)

झारखंड (Jharkhand) के सिमडेगा में पत्नी के साथ विवाद के बाद आरोपी ने कुदाल से पहले पत्नी और डेढ़ माह की मासूम बेटी को मार डाला, इसके बाद एक अन्य रिश्तेदार की भी जान ले ली.

  • Share this:



सिमडेगा. पाकरटांड थानाक्षेत्र के खिजुरडीह गांव में एलआईसी (LIC) एजेंट ने एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या (Murder) कर दी. मृतकों में दो महिला और एक डेढ़ साल की बच्ची शामिल है. आरोपी पिंगल होरो खूंटी जिले का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी कुछ दिन पहले अपने ससुराल खिजुरडीह आया था. वहीं सोमवार को उसने इस घटना को अंजाम दिया.

पत्नी को घर ले जाना चाहता था आरोपी 



जानकारी के मुताबिक आरोपी पत्नी को अपने घर ले जाना चाहता था. इसी को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद उसने पत्नी ज्योति बेक व पत्नी की भाभी सुचिता बेक की कुदाल से हत्या कर दी. इतने से भी उसका मन नहीं भरा. अपने डेढ़ माह की बेटी एल्बिन होरो की भी उसने निर्मम तरीके से हत्या कर दी.

कुदाल से की हत्या

पुलिस के मुताबिक सोमवार दोपहर पिंगल अपनी पत्नी ज्योति बेक, बेटी एल्बिन होरो और सुचिता बेक के साथ सब्जी तोड़ने खेत गया था. इसी दौरान ज्योति और सुचिता के साथ किसी बात को लेकर उसकी कहासुनी शुरू हो गई. गुस्से में पिंगल ने खेत में मौजूद कुदाल उठाया और पहले पत्नी के सिर पर वार किया, फिर सुचिता और बेटी पर हमला कर दिया. इससे ज्योति और उसकी बेटी की मौके पर मौत हो गई, जबकि सुचिता बेक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

वारदात के पीछे घरेलू तनाव

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी पिंगल होरो को गिरफ्तार कर लिया. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस इंस्पेक्टर दयानंद कुमार ने बताया कि हत्या के कारणों पता नहीं चल पाया है. हालांकि ऐसा लग रहा है कि आरोपी का पत्नी के साथ संबंध ठीक नहीं था. दोनों के बीच तनाव चल रहा था. इसी क्रम में इस हत्याकांड को अंजाम देने का शक है. आगे छानबीन में सच्चाई सामने आएगी.



ये भी पढ़ें- जमशेदपुर: ट्रिपल मर्डर से सनसनी, घर में मिली मां और दो मासूमों की लाश, पति अस्पताल में भर्ती


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिमडेगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2020, 10:36 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर