सिमडेगा: सदर अस्पताल के महिला कर्मचारियों का अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल, आरोपी DPM गिरफ्तार

आरोपी डीपीएम राजीव कुमार जब साहेबगंज में तैनात थे, तो वहां भी उनपर अनैतिक बहाली का आरोप लगा था.

आरोपी डीपीएम राजीव कुमार जब साहेबगंज में तैनात थे, तो वहां भी उनपर अनैतिक बहाली का आरोप लगा था.

सिमडेगा के सिविल सर्जन डॉ पीके सिन्हा ने कहा कि डीपीएम राजीव कुमार के इस करतूत से अस्पताल और स्वास्थ्य विभाग की बदनामी हुई है. जल्द ही आरोपी के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई होगी.

  • Share this:
रिपोर्ट- श्रीराम

सिमडेगा. झारखंड के सिमडेगा में सनसनीखेज मामला सामने आया है. सदर अस्पताल (Simdega Sadar Hospital) के एक अधिकारी ने तीन आदिवासी महिला कर्मचारियों का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. महिला थाने की पुलिस ने फरार आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के खिलाफ महिला थाने में केस दर्ज कर मामले की छानबीन जारी है.

आरोप के मुताबिक सदर अस्पताल के डीपीएम राजीव कुमार ने अस्पताल में कार्यरत तीन आदिवासी महिला स्टाफ का चोरी छिपे अश्लील वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया. मामले की गंभीरता को देखते डीसी ने मामले की तत्काल जांच का आदेश दिया. एसडीएम ने छानबीन कर अपनी रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फरार डीपीएम को गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल वीडियो वायरल करने के बाद डीपीएम फरार हो गया था. सिमडेगा महिला थाने की पुलिस ने उन्हें कोलेबिरा से गिरफ्तार किया. जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया.
सिमडेगा सदर अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ पीके सिन्हा ने कहा कि डीपीएम राजीव कुमार के इस करतूत से अस्पताल और स्वास्थ्य विभाग की बदनामी हुई है. घटना शर्मनाक है. मामले में विभाग को रिपोर्ट सौंप दी गई है. जल्द ही आरोपी के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई होगी.

आरोपी डीपीएम राजीव कुमार सिमडेगा से पहले साहेबगंज सदर अस्पताल में तैनात थे. वहां भी उनपर अनैतिक बहाली का आरोप लगा था. अब सिमडेगा में उनपर संगीन आरोप लगा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज