पुलवामा आतंकी हमला: पत्नी बोलीं- विजय की शहादत पर गर्व है, लेकिन चार बच्चों का क्या होगा

पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 37 जवान शहीद हुए हैं. उनमें से एक झारखंड के विजय सोरेंग भी हैं. विजय गुमला के बसिया थाना इलाके के फरसामा गांव के रहने वाले थे.

News18 Jharkhand
Updated: February 15, 2019, 9:15 AM IST
पुलवामा आतंकी हमला: पत्नी बोलीं- विजय की शहादत पर गर्व है, लेकिन चार बच्चों का क्या होगा
शहीद विजय सोरेंग का परिवार
News18 Jharkhand
Updated: February 15, 2019, 9:15 AM IST
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 37 जवान शहीद हुए हैं. उनमें से एक झारखंड के विजय सोरेंग भी हैं. विजय गुमला के बसिया थाना इलाके के फरसामा गांव के रहने वाले थे. उनके शहीद होने की खबर से गांव में गुरुवार रात से ही मातम पसरा हुआ है.

शहीद जवान की पत्नी बिमला देवी का कहना है कि देश के लिए पति ने शहादत दी है, इस पर गर्व है. लेकिन चार बच्चों की जिंदगी आगे कैसे चलेगी. पीएम से मांग है कि पाकिस्तान में घुसकर इस हमले का बदला लें. बिमला की मांग है कि उनके पति का शव गुमला के बदले सिमडेगा लाया जाए, क्योंकि वह बच्चों के साथ यहीं रहती है.

शहीद विजय सोरेंग के चार बच्चे हैं. पत्नी बिमला सभी को लेकर सिमडेगा के कोचेड़ेगा में रहती हैं. विजय अंतिम बार 3 फरवरी को घर आये थे और 7 फरवरी को ड्यूटी पर लौट गये थे. शहीद के भाई संजय सोरेंग ने कहा कि हम लोगों को अपने भाई पर गर्व है कि उन्होंने देश के लिए अपनी जान कुर्बान कर दी.

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने विजय की शहादत को नमन करते हुए उनके परिवार के प्रति संवेदना जताई है. सीएम ने कहा कि पूरा देश शहीदों के परिवार के साथ है. जवानों की शहादत बेकार नहीं जायेगी. भारत इसका बदला जरूर लेगा.

ये भी पढ़ें- पुलवामा हमला: झारखंड के गुमला का लाल विजय सोरेंग शहीद, भाई ने कहा-मुझे उन पर गर्व है

खूंटी में सुरक्षा बलों और नक्सलियों में मुठभेड़, एक नक्सली ढेर

Loading...

 
First published: February 15, 2019, 9:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...