सिमडेगा की सलीमा टेटे सीनियर हॉकी टीम के राष्ट्रीय कैम्प के लिए चयनित

सिमडेगा की सलीमा टेटे का चयन हॉकी इंडिया के द्वारा बंगलौर में 12 से 30 नवम्बर तक सीनियर भारतीय महिला टीम के लिए आयोजित राष्ट्रीय कैम्प हेतु किया गया है. विदित हो पिछले माह ही यूथ ओलम्पिक में रजत पदक विजेता भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम की कप्तान सलीमा टेटे थीं जो कि हॉकी की नर्सरी कहे जाने वाले सिमडेगा जिले की रहने वाली है.

News18 Jharkhand
Updated: November 9, 2018, 8:01 PM IST
सिमडेगा की सलीमा टेटे सीनियर हॉकी टीम के राष्ट्रीय कैम्प के लिए चयनित
सिमडेगा की सलीमा टेटे जिनका राष्ट्रीय महिला हॉकी शिविर में हुआ चयन
News18 Jharkhand
Updated: November 9, 2018, 8:01 PM IST
सिमडेगा की सलीमा टेटे का चयन हॉकी इंडिया के द्वारा बंगलौर में 12 से 30 नवम्बर तक सीनियर भारतीय महिला हाकी टीम के लिए आयोजित राष्ट्रीय कैम्प हेतु  किया गया है. विदित हो पिछले माह ही यूथ ओलम्पिक में रजत पदक विजेता भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम की कप्तान सलीमा टेटे थीं जो कि हॉकी की नर्सरी कहे जाने वाले सिमडेगा जिले की रहने वाली है. सलीमा का चुनाव सीनियर कैम्प में होने से स्थानीय हॉकी खिलाड़ियों में हर्ष का माहौल है.

सिमडेगा के खिलाड़ियों में अंतरराष्ट्रीय से लेकर जूनियर प्रतियोगिताओं में लगातार अच्छे प्रदर्शन किए हैं. सलीमा टेटे के अलावा झारखण्ड की दो अन्य खिलाड़ी निक्की प्रधान खूंटी तथा सोनल मिंज गुमला जिला का चयन इस कैम्प के लिए किया गया है. सलीमा सहित इन तीनों खिलाड़ियों के चयन होने पर हॉकी महासचिव मनोज कोनबेगी सहित खेल प्रेमियों ने बधाई दी है. विदित हो कि हॉकी राष्ट्रीय खेल होने के बावजूद देश में क्रिकेट की चकाचौंध में कहीं खो जाता है.

यह भी देखें - VIDEO: भाजपा नेत्री ने लगाया यौन शोषण का आरोप

यह भी देखें -  VIDEO: CM के बाद अर्जुन मुंडा ने भी की 'एक देश एक चुनाव' की वकालत
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर