Home /News /jharkhand /

simdega court sentences life imprisonment to 4 accused in double murder case jhnj

सिमडेगा कोर्ट ने दोहरे हत्याकांड के 4 आरोपियों को सुनाई उम्रकैद की सजा, डायन बताकर टांगी से काट डाला था

सिमडेगा कोर्ट ने दोहरे हत्याकांड के एक मामले में 4 आरोपियों को उम्रकैद की सजा सुनाई है.

सिमडेगा कोर्ट ने दोहरे हत्याकांड के एक मामले में 4 आरोपियों को उम्रकैद की सजा सुनाई है.

Simdega News: घटना 3 अप्रैल 2017 की है. सालिम सुरीन एवं जसमति सुरीन का खून से लथपथ शव पाटिल पहाड़ से बरामद हुआ था. दोनों की टांगी से काटकर हत्या की गई थी. इस मामले में सालिम सुरीन की भाभी ने मामला दर्ज कराया था.

रिपोर्ट- श्रीराम

सिमडेगा. झारखंड की सिमडेगा कोर्ट ने दोहरे हत्याकांड के एक मामले में 4 आरोपियों को उम्रकैद की सजा सुनाई है. एडीजे आशा देवी भट्ट की अदालत ने महाबुआंग थाना कांड संख्या 3/17 में चारों आरोपियों को दोषी करार देते हुए उम्रकैद एवं 10-10 हजार रुपये जुर्माना की सजा सुनाई. दोषियों में शीतल सुरीन, सितुंग सुरीन, नियरजन सुरीन एवं जोलेन सुरीन शामिल हैं.

अभियोजन पक्ष से प्रभारी अपर लोक अभियोजक सुभाष प्रसाद ने साक्ष्य और दलीलें पेश की. उनके द्वारा 12 गवाहों की पेशी कराई गई. हत्या में प्रयुक्त टांगी व अन्य वस्तु प्रस्तुत किए गए. घटना 3 अप्रैल 2017 की है. सालिम सुरीन एवं जसमति सुरीन का खून से लथपथ शव पाटिल पहाड़ से बरामद हुआ था. दोनों की टांगी से काटकर हत्या की गई थी. इस मामले में सालिम सुरीन की भाभी ने मामला दर्ज कराया था.

उसने बताया कि उसका देवर सालिम सुरीन जामटोली में जसमति सुरीन के यहां रहकर खेतीबाड़ी संबंधी कार्य देखता था. वहीं राकेश सुरीन जसमति के यहां नौकर के रूप में कार्य करता था. गांव के रोयन ने राकेश को भड़काते हुए कहा था कि जसमति के यहां काम नहीं करो, वह डायन है. बाद में नौकर के द्वारा बताने पर जसमति और सालिम रोयन से पूछताछ करने पहुंचे. इसी क्रम में आरोपी उनसे उलझ पड़े. फिर दोनों के साथ मारपीट कर उन्हें पहाड़ की ओर ले गए. अगले दिन अर्थात 3 अप्रैल 2017 को जसमति सुरीन एवं सालिम सुरीन का शव पहाड़ से बरामद किया गया. अदालत ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद चारों आरोपितों को दोषी करार देते हुए आजीवन कारावास की सजा मुकर्रर की.

Tags: Jharkhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर