अपना शहर चुनें

States

Simdega News: कंस्ट्रक्शन कंपनी के पैसे लेकर भाग गया कैशियर, बिहार के नालंदा से 21 लाख रुपये बरामद

सिमडेगा पुलिस ने आरोपी कैशियर के घर से 21 लाख रुपये बरामद किये.
सिमडेगा पुलिस ने आरोपी कैशियर के घर से 21 लाख रुपये बरामद किये.

Simdega News: शिवालिया कंस्ट्रक्शन कंपनी ने 24 लाख 26 हजार रुपये गबन का केस सदर थाने में दर्ज कराया है. कंपनी ने अपने कैशियर पर गबन करने का आरोप लगाया है. आरोपी बिहार के नालंदा का रहने वाला है.

  • Share this:
रिपोर्ट- श्रीराम

सिमडेगा. झारखंड की सिमडेगा पुलिस (Simdega Police) को बड़ी सफलता हाथ लगी. पुलिस ने गबन के एक मामने में कार्रवाई करते हुए बिहार के नालंदा (Nalanda) से 21 लाख 50 हजार रुपये बरामद किये. हालांकि आरोपी कैशियर पुलिस के हाथ नहीं लगा. दरअसल शिवालिया कंस्ट्रक्शन कंपनी ने 24 लाख 26 हजार रुपये गबन का केस सदर थाने में दर्ज कराया है. कंपनी ने अपने कैशियर पर गबन करने का आरोप लगाया है. आरोपी नालंदा का रहने वाला है. पुलिस ने नालंदा में कार्रवाई करते हुए 21 लाख 50 रुपये आरोपी के घर से बरामद किये.

पुलिस की गिरफ्त में आने से बच निकला आरोपी 



सिमडेगा एसपी डाॅ शम्स तबरेज ने बताया कि शिवालिया कंस्ट्रक्शन कंपनी के पदाधिकारी विकास कुमार ने कैशियर धर्मवीर कुमार के खिलाफ 19 जनवरी को सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई. इसमें आरोप लगाया गया कि कैशियर कंपनी के 25 लाख 26 हजार रुपये लेकर फरार हो गया है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सदर थानाप्रभारी दयानंद कुमार के नेतृत्व में विशेष टीम गठित कर आरोपी के ठिकानों पर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान आरोपी के नालंदा जिले के अस्थावां थानाक्षेत्र के जियर गांव स्थित घर से  पुलिस ने 21 लाख 50 हजार रुपये बरामद किये. हालांकि आरोपी घर से भागने में सफल हो गया.
जांच टीम को दिया जाएगा पुरस्कार

एसपी के मुताबिक आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. एसपी ने जांच टीम बताई देते हुए कहा कि टीम को बेहतर काम के लिए पुरस्कार दिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज