Home /News /jharkhand /

सिमडेगा: भोज खाने पहुंची बुजुर्ग महिला को डायन बताकर जिंदा जलाने की कोशिश, अस्पताल में भर्ती, 5 आरोपी गिरफ्तार

सिमडेगा: भोज खाने पहुंची बुजुर्ग महिला को डायन बताकर जिंदा जलाने की कोशिश, अस्पताल में भर्ती, 5 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एक महिला समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एक महिला समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

Simdega News: 60 वर्षीय झरियो देवी दीपाटोली में फॉलो डुंगडुंग के यहां मृत्युभोज में भाग लेने गई थी. झरियो के मुताबिक वह अपने पति करमु बड़ाइक के साथ शाम में पहुंची थी. इसी दौरान डायन बिसाही का आरोप लगाकर पुआल व मिट्टी तेल छिड़कर उसे जिंदा जलाने का प्रयास किया गया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- श्रीराम

सिमडेगा. झारखंड के सिमडेगा जिले के बेसराजरा में भीड़ द्वारा युवक को जिंदा जलाकर मार देने का मामला अभी ठंडा भी नही हुआ है कि ठेठईटांगर थाना क्षेत्र के कुड़पानी दीपाटोली में डायन-बिसाही के नाम पर महिला को जिंदा जलाने का प्रयास किया गया. इस घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना बुधवार रात 10 बजे की है. महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. उधर, पुलिस ने इस मामले में एक महिला समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. घटना से पीड़िता के परिवारवाले दहशत में हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार 60 वर्षीय झरियो देवी दीपाटोली में फॉलो डुंगडुंग के यहां मृत्युभोज में भाग लेने गई थी. झरियो के मुताबिक वह अपने पति करमु बड़ाइक के साथ शाम में पहुंची थी. इसी दौरान डायन बिसाही का आरोप लगाकर पुआल व मिट्टी तेल छिड़कर उसे जिंदा जलाने का प्रयास किया गया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना के वक्त महिला का पति मौके पर मौजूद नहीं थे.

घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने घायल महिला को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने पूरे मामले में एक महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार लोगों में फ्लोरेंस डुंगडुंग, सिलबीयुस डुंगडुंग, रवि सोरेंग,ज्यो ति सोरेंग एवं हेमंत टेटे शामिल हैं. इनके खिलाफ ठेठईटांगर थाने में केस दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Tags: Jharkhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर