झारखंड: दो स्कूली छात्राओं ने पेड़ से लटक कर की खुदकुशी

सिमडेगा थाना क्षेत्र के आरानी में दो युवतियों ने पेड़ से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

News18 Jharkhand
Updated: August 11, 2019, 8:05 PM IST
झारखंड: दो स्कूली छात्राओं ने पेड़ से लटक कर की खुदकुशी
झारखंड : दो स्कूली छात्राओं ने पेड़ से लटक कर की खुदकुशी (Demo Pic)
News18 Jharkhand
Updated: August 11, 2019, 8:05 PM IST
सिमडेगा थाना क्षेत्र के आरानी में दो स्कूली छात्राओं ने पेड़ से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. एक युवती ओडिशा की रहने वाली थी जबकि दूसरी लड़की तरगा पंचायत के बांसजोर की रहने वाली थी. सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है. दोनों लड़कियां स्कूल में साथ पढ़ती थीं.

वहीं, वारदात के बाद एक लड़की श्रद्धा का भाई सामने आया है. उसने बताया कि उसकी बहन हॉकी खिलाड़ी है और ओडिशा में रहकर पढ़ाई करती थी. श्रद्धा के चाचा ने भी जांच की मांग करते हुए कहा कि ये आत्महत्या का मामला नहीं हो सकता है ये हत्या है. परिजनों ने दोनों युवतियों की आत्महत्या करने से इनकार किया है. परिजन अब पूरे मामले की जांच की मांग कर रहे हैं.

दूसरी तरफ घटना के बारे में सिमडेगा के एसडीपीओ राज किशोर ने कहा कि आत्महत्या करने की बात सामने आ रही है और मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि दोनों ही लड़कियां स्कूल न जाकर इधर आई थीं. दोनों लड़कियों को बीरू में देखा गया था. उन्होंने कहा कि दूसरी युवती के परिजनों के आने के बाद ही घटना के बारे में कुछ पता चल पाएगा.

वहीं घटना के बारे में आत्महत्या करने वाली लड़की श्रद्धा की मां बिमला ने बताया कि उनकी बेटी तरगा की लड़की के साथ आई थी. उन्हें श्रद्धा की मौत की सूचना फोन पर मिली. उन्होंने कहा कि उनकी बेटी सुंदरी के साथ ही आई थी. उन्होंने कहा कि स्कूल न जाकर ये सब कैसे हुआ उन्हें नहीं पता.

घटनास्थल पर पहुंची  जिला परिषद सदस्य बांसजोर की रोशनी कुल्लू ने बताया कि उन्हें घटना की सूचना फोन पर मिली. उन्होंने कहा कि लड़की के परिवार वाले आएंगे तब घटना के बारें में पता चल पाएगा.

ये भी पढ़ें  - मार्केट में आ गई 'लालू लालटेन', अब आंधी में भी नहीं बुझेगी

ये भी पढ़ें - पढ़ने आए थे युवक पर बन गए अपराधी, पुलिस के सामने खोला राज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिमडेगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 11, 2019, 12:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...