पाकुड़: कमरे में फंदे से लटकता मिला SI का शव, हत्या और आत्महत्या के बीच उलझी पुलिस

एसआई की मौत के बाद अस्पताल पहुंचे परिजन.
एसआई की मौत के बाद अस्पताल पहुंचे परिजन.

पाकुड़ (Pakur) में थाने के पास किराए के कमरे में झारखंड पुलिस (Jharkhand Police) के एसआई (SI) का शव फंदे से लटकता मिला है. इसके बाद से इलाके में तनाव का महौल है. इस मामले को लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2020, 11:32 AM IST
  • Share this:
पाकु़ड़. पाकुड़ (Pakur) नगर थाना के पास एक मकान से झारखंड पुलिस (Jharkhand Police) के एसआई (SI) का शव मिलने को बाद से इलाके में तनाव का माहौल है. इस घटना के सामने आने के बाद से पुलिस (Police) महकमें में हड़कंप मच गया है. थाने के पास एक घर में शव मिलने से मामला और भी गंभीर हो गया है.

एसआई रानू कुमार यहां किराये के मकान में रहते थे और वह साल 2018 बैंच के एसआई थे. एसआई का शव कमरे में गमछे के सहारे लटका हुआ मिला है. जानकारी के मुताबिक एसआई की पत्नी लगातार उसके फोन पर रिंग कर रही थी, लेकिन एसआई रानू कुमार फोन नहीं उठा रहे थे. इसके बाद पत्नी ने एसआई के मित्र को फोन करके बताया कि उनके पति फोन नहीं उठा रहे हैं. इसके बाद उनका मित्र अपने सहयोगियों के साथ रूम पर पहुंचा तो दरवाजा बंद था. काफी देर तक आवाज लगाने के बाद जब दरवाजा नहीं खुला तो दरवाजे को तोड़ा गया.

रांची: राधा मंदिर के सामने खड़ी बस में लगी आग, अंदर सो रहा युवक जिंदा जला



जैसे ही लोग दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे तो देखा कि एसआई रानू कुमार का शव एक गमछे से फंदे पर लटक रहा था. इसके बाद एसपी मणिलाल मंडल ने घटना स्थल का दौरा किया. उन्होने बताया कि परिवारिक विवाद के कारण घटना घटी है, ऐसा पहला दृष्टिकोष में प्रतीत होता है. यह आत्महत्या है  या फिर हत्या इसको लेकर मेडिकल बोर्ड को जांच सौंपी गई है. रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. फिलहाल घटना के बाद मृतक एसआई के परिजनों को मौके पर बुला लिया गया है.
एसआई ने किन कारणों से आत्महत्या की है या फिर किसी ने उसकी हत्या की है. अभी इसके बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा कि आखिर एसआई के साथ  क्या हुआ था. फिलहाल इलाके में डर का माहौल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज