लाइव टीवी

'सांसद आदर्श ग्राम योजना' के तहत किशुनपुर पेयजल आपूर्ति योजना स्वीकृत

Neelkamal | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: May 26, 2017, 3:01 PM IST
'सांसद आदर्श ग्राम योजना' के तहत किशुनपुर पेयजल आपूर्ति योजना स्वीकृत
पलामू - मीडिया से बात करते सांसद बी.डी. राम और विधायक राधाकृष्ण किशोर

झारखंड में सांसद आदर्श ग्राम के तहत पलामू में किशुनपुर को पेयजल आपूर्ति योजना की स्वीकृति मिल गई है.

  • Share this:
झारखंड में 'सांसद आदर्श ग्राम' के तहत पलामू में  किशुनपुर को पेयजल आपूर्ति योजना की स्वीकृति मिल गई है. आगामी 2 जून को इस महत्वपूर्ण पेयजल आपूर्ति योजना का शिलान्यास किया जाएगा.

पलामू से सांसद विष्णु दयाल राम ने कहा कि यह काफी महत्वपूर्ण योजना है. साथ ही यह भी कहा कि उनकी अनुशंसा पर इस पेयजल योजना को स्वीकृति मिली है. उन्होंने कहा कि चूंकि वे यहां से सांसद हैं इसलिए भी योजना को स्वीकृति देने में उनके और सरकार की तरफ से तत्परता दिखाई गई.

पलामू के सांसद बी.डी. राम ने एक प्रेस कांफ्रेस में कहा कि सांसद आदर्श ग्राम के तहत किशुनपुर और उसकी सीमा से लगे गांवों में पेयजल आपूर्ति योजना को स्वीकृति दे दी गई. इस योजना से लगभग 23हजार की आबादी लाभान्वित होगी. इस योजना में 29 करोड़ 44 लाख रुपए खर्च किए जाएंगे. योजना के तहत तीन जगहों पर जल मीनार का निर्माण कराया जाएगा. इन जलमीनारोें के निर्माण के बाद क्षेत्र के जरूरतमंद लोगों को पीने का पानी मिलने लगेगा.

इस पेयजल योजना के लिए रास्ता खुल जाने से खुश पाटन छत्तरपुर विधायक राधाकृष्ण किशोर ने भी कहा कि 'सांसद आदर्श ग्राम' के तहत किशुनपुर पेयजल आपूर्ति योजना स्वीकृत हो गई है. उन्होंने इसके लिए सांसद बी.डी. राम को बधाई देते हुए कहा कि योजना के पूरी हो जाने के बाद पांच पंचायत के 18 गांवों को पीने का पानी मिलने लगेगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गढ़वा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 26, 2017, 3:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर