रांची में शादी का Video वायरल होने पर दूल्हा हुआ गिरफ्तार, जानिए क्या थी वजह?

तीसरी शादी करने का आरोपी इम्तियाज.
तीसरी शादी करने का आरोपी इम्तियाज.

एक आदमी ने दो पत्नियों के होते हुए तीसरी शादी कर ली. इसके बाद शादी का वीडियो वायरल (Video Viral) हो गया और उसकी पहली पत्नी को मिला. इसके बाद महिला (Women) ने पुलिस (Police) में मामले की शिकायत कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2020, 4:20 PM IST
  • Share this:
रांची. रांची (Ranchi) में शादी एक वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ तो पुलिस (Police) ने दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया.आप सोच रहे होंगे कि वीडियो (Video) में ऐसा क्या था कि दूल्हे को पुलिस ने पकड़ लिया. तो आइए आपको इसकी कहानी बताते हैं. दरअसल दूल्हा तीसरी शादी (Marrige) कर रहा था और उसका वीडियो लोगों ने बनाकर शेयर कर दिया. तभी यह वीडियो उसकी पुरानी पत्नी और उसके परिजनों के पास किसी ने भेज दिया. वीडियो को देखकर भड़की पत्नी अपने परिजनों के साथ थाने पहुंच गई, जिसके बाद पुलिस ने तीसरी शादी रचाने वाले बिहार के इम्तियाज़ को गिरफ्तार कर लिया.

तीन तलाक पर कानून बनाकर सरकार ने मुस्लिम महिलाओं को हथियार देने का काम भले किया हो लेकिन अब भी कई लोग ऐसे हैं, जो एक पत्नी के रहते हुए भी दूसरी शादी रचा लेते हैं. ऐसा ही एक मामला रांची में सामने आया है. रांची की रहनेवाली पीड़िता अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची और पति के द्वारा तीसरी शादी रचाने की शिकायत दी. इसके बाद पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए आरोपी मो. इमरान को गिरफ्तार कर लिया है. इम्तियाज़ की पहली पत्नी ने बताया कि उसके रहते हुए ही इमरान ने दो और शादियां रचा ली हैं.

प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ने पर ग्रामीणों ने प्रेमिका का किया चीरहरण, 16 घंटे बाद पुलिस ने कराया आजाद



बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने बिल लाकर तीन तलाक को अवैध करार दे दिया है. अब मुस्लिम महिलाओं को एक बार में तीन तलाक भी नहीं दिया जा सकता है. लेकिन इम्तियाज़ ने पहली पत्नी के रहते हुए दूसरी शादी कर ली और अब तीसरी शादी करने जा रहा था. लेकिन उसकी पहली पत्नी का शिकायत पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.
पत्नी की शिकायत पर मामला दर्ज
पूरे मामले पर महिला थाना रांची ने धारा 498 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. वहीं आरोपी से पूछताछ की जा रही है. आरोपी इमरान आपराधिक चरित्र का है और बिहार के डोभी थाने में उसके खिलाफ कई  मामलाे भी दर्ज हैं. उस पर सीसीए भी लगा है. इमरान के द्वारा बिहार के गया में तीसरी शादी रचाने का आरोप है जिसकी जांच पुलिस कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज