15 दिवसीय ऑल स्टील एक्सप्रेस फुटबॉल टूर्नामेंट शुरू

मेट्रो रेल कोलकाता ने खेल के पहले ही हाफ में दो गोल दागकर मैच में अपना दबदबा बना लिया. दूसरे हाफ में तीसरे गोल के साथ मेट्रो रेल कोलकाता ने अपनी जीत सुनिश्चित कर ली.

Upendra Gupta | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 15, 2018, 6:55 PM IST
15 दिवसीय ऑल स्टील एक्सप्रेस फुटबॉल टूर्नामेंट शुरू
सांसद लक्ष्मण गिलुआ ने टूर्नामेंट का उद्घाटन मैदान में फुटबॉल को किक कर किया
Upendra Gupta | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 15, 2018, 6:55 PM IST
पश्चिम सिंहभूम में गुरुवार को चक्रधरपुर सेरसा स्टेडियम में 15 दिवसीय ऑल स्टील एक्सप्रेस फुटबॉल टूर्नामेंट की शुरुआत हुई. उद्घाटन मैच मेट्रो रेलवे कोलकाता और सेल एकेडमी बोकारो के बीच खेला गया. इसमें मेट्रो कोलकोता की टीम ने सेल बोकारो को 3-0 से हरा दिया. इससे पहले उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद सिंहभूम सांसद लक्ष्मण गिलुआ ने टूर्नामेंट का उद्घाटन मैदान में फुटबॉल को किक कर किया.

मेट्रो रेलवे कोलकाता और सेल एकेडमी बोकारो के बीच खेले गए पहले मैच में दोनों टीमों के बीच जबर्दस्त मुकाबला देखने को मिला. लेकिन इस दौरान मेट्रो रेल कोलकाता ने खेल के पहले ही हाफ में दो गोल दागकर मैच में अपना दबदबा बना लिया. दूसरे हाफ में तीसरे गोल के साथ मेट्रो रेल कोलकाता ने अपनी जीत सुनिश्चित कर ली. शुक्रवार को ईस्ट कोस्ट रेलवे भुवनेश्वर और पोड़ाहाट स्पोर्ट्स एसोसिएशन के बीच दूसरा मैच खेला जाएगा. यह टूर्नामेंट अगले 15 दिनों तक चक्रधरपुर के सेरसा स्टेडियम में चलेगा. इसमें देश के कोने कोने से आई प्रतिष्ठित टीमें भाग ले रही है.

इस मौके पर दक्षिण पूर्व रेल एजीएम ए. दत्ता और विधायक दशरथ गागराई भी मौजूद थे. सभी अतिथियों ने खिलाडियों से परिचय प्राप्त किया. उद्घाटन समारोह में झारखंड सहित देश के विभिन्न क्षेत्रों के लोक गीत संगीत व नृत्य का आयोजन किया गया. टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच को देखने के लिए दर्शकों की भारी भीड़ मैदान में मौजूद थी.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर