30 साल पुराना सपना हुआ पूरा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने रेल ओवर ब्रिज का किया उद्घाटन

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने रेल ओवर ब्रिज का फीता काट कर उद्घाटन किया. इसके बाद फूलों और भाजपा के झंडे से सजी खुली जीप को रेल ओवर ब्रिज से सबसे पहले रवाना किया गया. फिर उपायुक्त अरवा राजकमल का वाहन रेल ओवर ब्रिज से गुजरा.

Upendra Gupta
Updated: July 13, 2018, 12:02 AM IST
30 साल पुराना सपना हुआ पूरा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने रेल ओवर ब्रिज का किया उद्घाटन
चाईबास- 30 साल बद लोगों की मांग हुई पूरी.
Upendra Gupta
Updated: July 13, 2018, 12:02 AM IST
चक्रधरपुर के लोगों का 30 साल पुराना सपना गुरुवार को पूरा हो गया. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह चाईबासा के सांसद लक्ष्मण गिलुवा ने नवनिर्मित रेल ओवर ब्रिज का उद्घाटन कर जनता को समर्पित कर दिया. इस ऐतिहासिक क्षण और अपने 30 साल के सपने को पूरा होने का गवाह बनने के लिए हजारों की संख्या में लोग उद्घाटन समारोह में पहुंचे.

इस अवसर पर चक्रधरपुर के पवन चौक पर भाजपा की ओर से भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया. यहां भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने रेल ओवर ब्रिज का फीता काट कर उद्घाटन किया. इसके बाद फूलों और भाजपा के झंडे से सजी खुली जीप को रेल ओवर ब्रिज से सबसे पहले रवाना किया गया. फिर उपायुक्त अरवा राजकमल का वाहन रेल ओवर ब्रिज से गुजरा.

रेल ओवर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 30 साल के सपने को भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार ने पूरा किया. वह भी समय से पहले. ऐसा इसलिए हो
पाया कि केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार थी. दोनों सरकार के आपसी समन्वय होने के कारण 30 साल का सपना पूरा हो पाया.

मालूम हो कि चक्रधरपुर रेल मंडल में हावड़ा-मुबंई रेल मार्ग पर इस रेल ओवर ब्रिज को बनाने की मांग 30 साल से की जा रही थी. लेकिन किसी भी सरकार ने इसके लिए दिलचस्पी नहीं दिखाई. लेकिन लक्ष्मण
गिलुवा के सांसद बनने के बाद रेल ब्रिज बनाने की मुहिम तेज हुई और राज्य सरकार को केंद्र सरकार ने पूरा सहयोग किया. इस कारण ही चक्रधरपुर के लोगों का सपना पूरा हो पाया.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर