घर में छिपकर नक्सलियों ने की फायरिंग, DSP के बाॅडीगार्ड और SPO की मौत
West-Singhbum News in Hindi

घर में छिपकर नक्सलियों ने की फायरिंग, DSP के बाॅडीगार्ड और SPO की मौत
नक्सलियों के कायराना हमले में शहीद जवान लखिन्द्र मुंडा

पश्चिमी सिंहभूम जिले के पोड़ाहाट जंगल के कराईकेला थाना के जोनोवा गांव में सर्च ऑपरेशन में गई पुलिस पर नक्सलियों के कायराना हमले में एक जवान और एक एसपीओ की मौत हो गई.

  • Share this:
चाईबासा. पश्चिमी सिंहभूम जिले के पोड़ाहाट जंगल के कराईकेला थाना के जोनोवा गांव में सर्च ऑपरेशन में गई पुलिस पर नक्सलियों के कायराना हमले में एक जवान और एक एसपीओ की मौत हो गई. नक्सलियों की फायरिंग में चक्रधरपुर डीएसपी नाथू सिंह मीणा का बॉडीगार्ड लखिन्द्र मुंडा शहीद हो गए, जबकि स्पेशल पुलिस ऑफिसर सुंदर स्वरूप महतो की मौत हुई है. दोनों को सीने में गोली लगी है. जवान और एसपीओ का शव चक्रधरपुर रेफरल लाया गया है, जहां दोनों का पोस्टमार्टम किया गया है.

एसपी इंद्रजीत महथा ने बताया कि एएसपी प्रणव झा और चक्रधरपुर डीएसपी एक सूचना पर जोनोवा गांव गए थे. ग्रामीणों से पूछताछ कर रहे थे, तभी एक घर से नक्सलियों ने दोनों अधिकारियों को निशाना बना कर फायरिंग की, जिसमें डीएसपी का बॉडीगार्ड और एसपीओ की मौत हो गई है. गांव को घेर लिया गया है. सर्च ऑपरेशन जारी है.

एसपी ने बताया कि नक्सलियों ने गांव की महिला और बच्चों की आड़ लेकर फायरिंग की है, जिसके कारण जवानों को नक्सलियों पर फायरिंग करने परेशानी हुई है. एसपी ने बताया पहली बार किसी गांव में घर से  नक्सलियों ने हमला किया है, जिसकी कल्पना हमने कभी नहीं की थी. यह हमारे लिए एक सबक भी है.



इस बीच चक्रधरपुर रेफरल अस्पताल में एसपीओ के परिजनों ने हंगामा भी किया. बाद में पुलिस अधिकारियों ने परिजनों को समझा कर शांत कराया.




ये भी पढ़ें- Lockdown: काला पानी से 180 प्रवासी श्रमिक चार्टर्ड विमान से रांची लौटे!

झारखंड: कंटेनमेंट जोन में नहीं मिलेगी कोई राहत, खुल सकते हैं धार्मिक स्थल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading