शराब के नशे में उलझे दो दोस्त, एक-दूसरे पर एसिड से किया हमला

लोगों का कहना है कि सारंडा के बड़ाजमदा में एसिड खुलेआम बिकता है

News18 Jharkhand
Updated: May 17, 2018, 7:25 PM IST
शराब के नशे में उलझे दो दोस्त, एक-दूसरे पर एसिड से किया हमला
अस्पताल में भर्ती एक दोस्त
News18 Jharkhand
Updated: May 17, 2018, 7:25 PM IST
झारखंड के पश्चिम सिंहभूम के किरीबुरू में दो दोस्त आपसी विवाद में एक-दूसरे पर एसिड से हमला कर दिया. इस हमले दोनों बुरी तरह से झुलस गए. दोनों को सेल के किरीबुरू अस्पताल में भर्ती कराया गया.  बताया गया कि आसपास मौजूद लोगों ने किसी तरह दोनों को छुड़ाया, नहीं तो बड़ी घटना घट सकती थी.

पूरा मामला किरीबुरू थाना क्षेत्र के प्रोस्पेक्टिंग कालोनी की है. घायल संजय और मुकेश दोनों दोस्त हैं. बुधवार रात दोनों ने मिलकर एक साथ शराब पी. शराब का नशा चढ़ते ही दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया. बात इस कदर बढ़ी कि हाथापाई के बाद संजय ने अपने पास रखे एसिड की बोतल खोलकर मुकेश पर छिड़क दिया. बदल में मुकेश ने भी बोतल छिनकर संजय पर एसिड फेंक दिया.

किसी तरह आस-पास मौजूद लोगों ने दोनों को छुड़ाया और एसिड की बोतल ली. इस हमले में दोनों के  अंग झुलस गये हैं. लोगों का कहना है कि सारंडा के बड़ाजमदा में एसिड खुलेआम बिकता है और संजय वहीं से एसिड खरीद कर किरीबुरू लाया था. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

(उपेन्द्र गुप्ता की रिपोर्ट)

 
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Jharkhand News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर