लाइव टीवी

Ayodhya Verdict : झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम में हाई अलर्ट, प्रशासन ने की अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील

Upendra Gupta | News18 Jharkhand
Updated: November 9, 2019, 9:43 AM IST
Ayodhya Verdict : झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम में हाई अलर्ट, प्रशासन ने की अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील
संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा बल कर रहे फ्लैग मार्च

अयोध्या मामले (Ayodhya case) में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के आज आने वाले फैसले को लेकर झारखंड (Jharkhand) के तमाम जिलों में पुलिस अलर्ट (Police Alert) पर है.

  • Share this:
चाईबासा. अयोध्या मामले (Ayodhya case) में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के आज आने वाले फैसले को लेकर झारखंड (Jharkhand) के कई जिलों में पुलिस अलर्ट (Police Alert) पर है. इसी क्रम में पश्चिमी सिंहभूम (West Singhbhum) जिला पुलिस ने जिले के सभी संवेदनशील इलाकों (Sensitive Areas) में हाई अलर्ट (High Alert) जारी किया है.

कई इलाकों में सुरक्षा बल कर रहे फ्लैग मार्च
जिले के कई क्षेत्रों में कि पुलिस के सभी वरिष्ठ अधिकारी सुरक्षा बल के साथ फ्लैग मार्च (Flag March) कर रहे हैं. इसी क्रम में देर रात शुक्रवार को चाईबासा (Chaibasa) के सभी प्रमुख सड़क मार्ग और इलाकों में एसपी इंद्रजीत महथा ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ पैदल और वाहन गश्ती की.

अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील

अयोध्या पर फैसला आने के मद्देनजर प्रशासनिक अधिकारियों और पुलिस ने असामाजिक तत्वों (Anti-social elements) को चेतावनी (Warning) दी है. कहा कि अगर कहीं पर किसी ने कोई अफवाह फैलाई या शोसल मीडिया में भड़काऊ मैसेज वायरल किया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. साथ ही प्रशासनिक अधिकारियों ने जनता से अपील की है कि सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की अफवाहों (Rumors on Social media) और मैसेज को फारवड ना करें. साथ ही लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है.

सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला
अयोध्या विवाद मामले में आज यानी शनिवार को सुबह 10:30 बजे सुप्रीम कोर्ट फैसला सुनाएगा. अयोध्या मामले के फैसले के मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सभी राज्यों को सतर्क रहने की हिदायत दी है. अयोध्या में धारा 144 लागू है. साथ ही सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें:- Jharkhand Assembly Elections: 43 पर JMM, 31 पर कांग्रेस और 7 पर लड़ेगी RJD

ये भी पढ़ें:- लालू यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई टली, अब 22 नवंबर को सुनवाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी सिंहभूम से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 9:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...